Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » Uncategorized » बिहार मुज़फ़्फ़रपुर : जेल से वसूली का खेल, शूटर माँगता रंगदारी, प्रेमिका के खाते में रक़म, अब प्रेमिका के घर पर आफ़त।

बिहार मुज़फ़्फ़रपुर : जेल से वसूली का खेल, शूटर माँगता रंगदारी, प्रेमिका के खाते में रक़म, अब प्रेमिका के घर पर आफ़त।

रिपोर्ट – नाज आलम ( सोर्स एक्स प्लेटफ़ॉर्म ) 

 

मुजफ्फरपुर की बेऊर जेल से रंगदारी का खेल चल रहा है। शातिर शूटर फोन पर व्यवसायियों से रंगदारी मंगाता और रकम गर्लफ्रेंड के खाते में गिरती। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

 

मुज़फ़्फ़रपुर बिहार : मुजफ्फरपुर की बेऊर जेल में बंद शातिर ने शहर के कई व्यवसायियों से रंगदारी मांगी है। वह रंगदारी की रकम पटना की महिला के खाते में मंगवाता था। बेला के व्यवसायी राम प्रसाद से दो लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में पटना सिटी से गिरफ्तार अनिता देवी से पूछताछ में इसका खुलासा हुआ है। एएसपी नगर अवधेश दीक्षित ने बताया कि रंगदारी मांगने में महिला को गिरफ्तार किया गया है। रंगदारी बेऊर जेल से मांगी गई थी। अनिता ने अपने नाम से सिम लेकर शातिर सिकेंदर राय को उपलब्ध कराया था। इसी नंबर से व्यवसायी से दो लाख रंगदारी मांगी गई थी। सिकेंदर राय को रिमांड पर ले पूछताछ की जाएगी। इसको लेकर थानेदार को निर्देश दिया गया है।

एएसपी ने बताया कि मामले में गठित विशेष टीम ने अनुसंधान शुरू किया। जिस नंबर पर व्यवसायी ने ऑनलाइन पेमेंट भेजा, उसको खंगालने पर खाता अनीता देवी के नाम का मिला। वह पटना सिटी की रहने वाली है। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर उसे घर से दबोच लिया। उसके खाता पर व्यवसायी के 25 हजार रुपये ट्रांसफर की पुष्टि हुई है। पहले भी वह रंगदारी के पैसे खाते में मंगवा चुकी है। सिकेंदर के कोर्ट पहुंचने पर वह रुपये देती थी। अनिता ने पूछताछ में शातिर सिकेंदर से 2014 में संपर्क में आने की जानकारी दी।

रेडीमेड वॉल बाउंड्री, सीमेंट जाली, सीमेंट बेंच, डिवाइडर, पोल, इंटरलॉकिंग ईंट, सर्विस दिल्ली, यूपी, बिहार, मध्यप्रदेश, हरियाणा, पंजाब, उत्तराखंड, सम्पर्क सूत्र- 9454253058, 9935597757 

 सिकेंदर पहले महिला के गांव में मजदूरी करता था। इस दौरान जान पहचान हुई। कुछ दिन बाद दोनों रिलेशन में रहने लगे। शातिर ने उसे हाजीपुर में जमीन खरीदने का लालच दिया, जिसके बाद वह उसके लिए काम करने लगी। महिला ने बताया कि वह दो बच्चों की मां है। पति की पटना सिटी में चाय दुकान है। अनिता के बैंक खाता खंगालने पर कई लेन-देन के साक्ष्य मिले हैं।

शहर के श्रीकृष्ण नगर निवासी राम प्रसाद ने बेला थाने में एफआईआर करा मोबाइल धारक को आरोपित किया। बताया कि 14 जनवरी को दोपहर 12 बजे मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से दो लाख रंगदारी मांगी गई थी। नहीं देने पर हत्या की धमकी दी गई। दबाव में आकर ऑनलाइन 25 हजार रुपये दे दिए। नंबर को ब्लॉक कर दिया। उसके अगले दिन दूसरे नंबर से कॉल आई।

एएसपी ने बताया कि बेऊर जेल में बंद शातिर सिकेंदर राय उत्तर बिहार के एक बड़े गिरोह के लिए शूटर का काम करता था। पटना के शास्त्रीनगर थाने में कई केस की जानकारी मिली है। वह जेल से ही रंगदारी मांगता था और नहीं देने पर हत्या की धमकी देता था। अब तक उसने 40-50 लोगों से रंगदारी मांगी है।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket