Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » Uncategorized » उत्तर प्रदेश पीलीभीत: दबिश देने पहुँची पुलिस टीम पर फ़ायरिंग, सिपाही के पेट में लगी गोली।

उत्तर प्रदेश पीलीभीत: दबिश देने पहुँची पुलिस टीम पर फ़ायरिंग, सिपाही के पेट में लगी गोली।

रिपोर्ट – नाज आलम

 

उत्तर प्रदेश पीलीभीत: पीलीभीत के पूरनपुर में दबिश देने की गई पुलिस की टीम पर फायरिंग आरोपी ने फायरिंग कर दी। कोतवाली में महिला को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का मामला दर्ज था।

बहला फुसला कर ले जाने के मामले में युवक के घर दबिश देने गई कोतवाली पुलिस पर आरोपी ने फायर कर दिया। इसमें एक सिपाही के पेट में दो गोलियां लगी है। घायल सिपाही को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूरनपुर क्षेत्र के रहने वाले युवक ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था कि उसकी पत्नी को पूरनपुर क्षेत्र के मोहल्ला गनेशगंज पूर्वी का रहने वाला अभिषेक सक्सेना नाम का युवक शहर के नेहरू पार्क के पास से बहला फुसला कर भाग ले गया था।

एपेक्स इंटरप्राइजे़ज मोदीपुरम मेरठ – रेडीमेड वॉल बाउंड्री, सीमेंट बेंच, चेंबर, इंटरलॉकिंग ईंट, डिवाइडर, पोल, सीमेंट जाली, सर्विस दिल्ली, यूपी, बिहार, हरियाणा, उत्तराखंड, मध्यप्रदेश, पंजाब, सम्पर्क सूत्र – 9454253058, 9935597757

कोतवाली पुलिस ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। बृहस्पतिवार को कोतवाली पुलिस को जानकारी मिली कि युवक पूरनपुर क्षेत्र के गांव रंपुरा कोन में छिपा हुआ है। इसके बाद कोतवाली से दरोगा महिला कांस्टेबल और सिपाही शाहरुख के साथ दबिश देने के लिए आरोपी के घर गए थे।

इसी दौरान आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसमें शाहरुख नाम के सिपाही के पेट में दो गोलियां लगी। गोलिया लगने से वह गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल अवस्था में सिपाही को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार चल रहा है। इधर मामले की जानकारी होते ही पुलिस के आलाधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket