Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » Uncategorized » Hapur:सभासदों गुट बाजी खुलकर सड़क पर आई एक गुट ने दूसरे गुट पर पालिका की छवि खराब करने का लगाया आरोप।

Hapur:सभासदों गुट बाजी खुलकर सड़क पर आई एक गुट ने दूसरे गुट पर पालिका की छवि खराब करने का लगाया आरोप।

जनपद हापुड़ 

सभासदों गुट बाजी खुलकर सड़क पर आई एक गुट ने दूसरे गुट पर पालिका की छवि खराब करने का लगाया आरोप।

नगर पालिका परिषद हापुड़ की बोर्ड बैठक का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सभासदों के एक गुट ने गुरूवार को बोर्ड बैठक में प्रस्तावों को बिना पढ़े ही पास करने का आरोप लगाया। जबकि शुक्रवार को दूसरा गुट सभी प्रस्तावों को पढ़कर पास करने के पक्ष में 30 सभासद उतर आये है।

सभासद अमित शर्मा ने बताया कि कुछ सभासद नगर पालिका की बोर्ड बैठक में बिना प्रस्तावों को पढ़े ही बोर्ड बैठक को संपन्न करने का आरोप लगा रहे है, जबकि बोर्ड बैठक में सम्मलित एजेंडे को उच्चाधिकारियों के सामने पढ़ा गया। जिसपर चर्चा करने के बाद ही बहुमत से स्वीकार किया गया है। उन्होंने कहा कि कुछ सभासद पालिका की छवि को खराब करने का प्रयास कर रहे है। इस संबंध में सभासदों ने डीएम को ज्ञापन सौंपा। सूत्रों द्वारा यह पता चला है कि सभासदों की गुट बाजी खुलकर सड़क पर उतर रही है एक गुट खुलकर नगर पालिका परिषद हापुड़ का विरोध कर रहा है ज्ञात हो की पूर्व नगर पालिका परिषद अध्यक्ष के जमाने में सुबह 5:00 से 11:00 तक शाम 5:00 से रात 11:00 बजे तक सफाई होती थी उनके जमाने में हर जगह मोहल्ले के बाहर कूड़ेदान रखवाए गए थे चोपलो और पार्क पर बाथरूम घर पानी की टंकी रखवाई गई थी जीने अब एक-एक करके हटवा लिया गया है। डिवाईडर जगह-जगह टूटा पड़ा है जिसकी मरम्मत नहीं कराई गई हैं शहर में रोड पर जो गमले जगह-जगह रखे जा रहे हैं उनमें भी बहुत बड़ा झोलझाल है पूर्व में होल्डिंग पोल से बहुत बड़ा हादसा होते-होते बचा था जिसे देखते हुए पूर्व में रही जिलाधिकारी ने शहर के अंदर के सारे होल्डिंग पोल हटवा लिए थे शहर के वार्ड और मुख्य चौराहो के नाले गंदगी के मारे भरे पड़े हैं जिस कारण सभासदों का एक गुट खुलकर नगर पालिका परिषदअध्यक्ष का खुलकर विरोध कर रहा है।

इस मौके पर सभासद विजय सिंह, फिरोज मालिक,जगन सिंह, कुसुम, उर्मिला, संगीता रानी, शंशाक गुप्ता, धर्मदत्त सिंह, जोरावर सिंह, सीमा, रिजवान आदि सभासद मोजुद रहे।

स्टार भारत न्यूज़ 24 की रिपोर्ट।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket