Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » क्राइम » बड़ी खबर: कोर्ट मैरिज के बहाने आए थे बदमाश, घर में घुसकर अधिवक्ता को मारी गोली

बड़ी खबर: कोर्ट मैरिज के बहाने आए थे बदमाश, घर में घुसकर अधिवक्ता को मारी गोली

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक अधिवक्ता को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि दो बदमाश कोर्ट मैरिज के बहाने घर में घुसे और गोली चला थी। गोली लगने से अधिवक्ता गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हमलावर गोली मारकर फरार हो गए। घटना के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस इस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

यह पूरा मामला सदर कोतवाली के सिनेमा चौराहे लखनऊ रोड का है। जहां अधिवक्ता कनिष्क कुमार मेहरोत्रा का मकान है। घर के बाहरी हिस्से में उनका ऑफिस है। मंगलवार शाम करीब सवा 7 बजे दो युवक उनके दफ्तर पहुंचे। वकील के मुंशी गिरीश चंद्र वर्मा ने बताया कि दो युवकों ने दफ्तर में आकर दस्तक दी। दरवाजा भिड़ा हुआ था। दोनों युवकों को अंदर बुलाया गया। युवकों ने बताया कोर्ट मैरिज करनी है। लिहाजा बाबू जी को बुला दीजिए। मुंशी के मुताबिक वकील साहब घर के अंदर थे।

दोनों युवकों को बैठाकर वह वकील साहब को बुलाने गए। वकील जैसे ही आकर कुर्सी पर बैठे एक युवक ने तमंचा निकालकर गोली चला दी, जो कि उनके कनपटी के पास जा लगी। गंभीर हालत में अधिवक्ता को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। यहां से हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि घटनास्थल का मुआयना किया गया है। तीन टीमों को लगाया गया है। बहुत जल्द घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।

NEWS SOURCE Credit : lalluram

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket