Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » क्राइम » जीजा-साले पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां मचा हड़कंप, बागपत में दो पक्षों में खूनी संघर्ष: Double Murder

जीजा-साले पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां मचा हड़कंप, बागपत में दो पक्षों में खूनी संघर्ष: Double Murder

Baghpat Crime News: उत्तर प्रदेश के बागपत में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर दो गुटों में हुए खूनी संघर्ष में जीजा-साले की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और जांच शुरू कर दी।

जानिए क्या है पूरा मामला
यह वारदात बागपत के चांदीनगर इलाके के मंसूरपुर के जंगल में हुई। यहां पर गाजियाबाद के मुरादनगर के नवीपुर का कुलदीप अपने जीजा मंसूरपुर निवासी कवींद्र के पास गया था। रात में इनके पास ट्यूबवैल पर खैला गांव के कई युवक थे। वहां विवाद होने पर खैला के युवकों ने कुलदीप और कवींद्र की गोली मारकर हत्या कर दी। कवींद्र को करीब 14 गोली लगी हैं और कुलदीप को 2-3 गोली लगी हैं। हत्या की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

क्या कहती है पुलिस?  
जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि आपसी संघर्ष में यह हत्याकांड हुआ है। मृतक का आपराधिक इतिहास है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, दोनों हत्यारोपियों से पूछताछ भी की जा रही है। हादसे के बाद गांव में तनाव का माहौल है। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में भाजपा नेता की नबालिग बेटी का अपहरण का मामला सामने आया है। स्कूल जा रही कक्षा 6 की छात्रा को स्कार्पियो सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े रास्ते में रोककर अपहरण किया। जलालपुर थाना क्षेत्र के मठिया गांव से चार नकाबपोश बदमाशों ने छात्रा का अपहरण किया है। आठ घंटे बाद घायलावस्था में छात्रा को वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र के  तरावं गांव में सड़क किनारे फेंक दिया। वह खून से लथपथ थी, उसके कपड़े फटे हुए थे।

NEWS SOURCE Credit : punjabkesari

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket