Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » उत्तराखंड » नतीजों पर मंथन करेगी कांग्रेस, हरियाणा विधानसभा चुनाव में BJP की जीत को लेकर असमंजस में विपक्ष,

नतीजों पर मंथन करेगी कांग्रेस, हरियाणा विधानसभा चुनाव में BJP की जीत को लेकर असमंजस में विपक्ष,

देहरादूनः हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत को लेकर विपक्ष असमंजस की स्थिति में है। वहीं,कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की माने तो वह खुद हरियाणा चुनाव प्रचार में गए थे और वहां पर एक तरफा माहौल कांग्रेस के पक्ष में था। करन माहरा ने बताया कि भाजपा की नीतियों से वहां आम जनमानस में काफी नाराजगी थी। लेकिन नतीजे इसके उलट आए और यह नतीजे काफी चौंकाने वाले भी हैं। ऐसे में कांग्रेस इस पर मंथन करेगी और उन कारणों को तलाशने की कोशिश भी करेगी जिन्होंने चुनाव परिणाम को अपेक्षा के अनुरूप नहीं रखा।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि हरियाणा चुनाव प्रचार के दौरान लोगों ने भाजपा की नीतियों पर नाराजगी जताई थी। माहरा ने कहा कि चाहे अग्नि वीर का मामला हो, किसानों का मामला हो या पहलवानों का मामला हो इस पर लोगों में भाजपा के प्रति खासा विरोध देखने को मिल रहा था। वहीं,कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने आगे कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के शुरुआती रुझानों से ऐसा लग रहा था कि कांग्रेस भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी, लेकिन ये आंकड़े अचानक परिवर्तित हो गए। माहरा ने अचानक आंकड़ों में परिवर्तन को लेकर कहा कि जिस दौरान कांग्रेस शुरुआती रुझानों में आगे चल रही थी, उस समय हरियाणा के वर्तमान मुख्यमंत्री ने बयान दिया था कि हमारे पास सभी साधन और व्यवस्थाएं हैं, लेकिन अब समझ आ रहा है कि वो साधन और व्यवस्थाएं क्या थी?

वहीं, करन माहरा का कहना है कि बीजेपी दरअसल छोटे राज्यों को कांग्रेस की झोली में डालकर बड़े राज्यों पर कब्जा कर रही है, लेकिन आने वाला समय बताएगा कि असलियत क्या है? करन माहरा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने जिन नेताओं को शोहरत और ऊंचे पद दिए है। पिछले कुछ समय से अक्सर ये देखने को मिल रहा है कि ऐसे नेताओं की वजह से माहौल खराब हो रहा है। ऐसे में चुनावों के परिणामों पर सीधा-सीधा असर पड़ता है। इसमें पार्टी के कार्यकर्ताओं की मेहनत विफल साबित होती है।

NEWS SOURCE Credit : punjabkesari

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket