Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » Uncategorized » उत्तर प्रदेश अम्बेडकरनगर किछौछा नगर पंचायत अध्यक्ष ने दलित सभासद को लात घुसे से मारा, वीडियो वॉयरल।

उत्तर प्रदेश अम्बेडकरनगर किछौछा नगर पंचायत अध्यक्ष ने दलित सभासद को लात घुसे से मारा, वीडियो वॉयरल।

रिपोर्ट – नाज आलम 

उत्तर प्रदेश अम्बेडकरनगर किछौछा नगर पंचायत-

अम्बेडकरनगर के किछौछा नगर पंचायत में बोर्ड की बैठक के दौरान ही एक सभासद के सवाल पूछने पर चेयरमैन ने आपा खो दिया। सदन में ही सभासद को पटक-पटककर पीटने लगे। सभासद को बचाने की जगह लोग इसका वीडियो बनाते रहे। अब यही वीडियो वायरल हो रहा है। चेयरमैन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए सभासद ने पुलिस से गुहार लगाई है। बसखारी थाने में तहरीर दी है। हालांकि पुलिस ने अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

गुरुवार की सुबह 10 बजे से किछौछा नगर पंचायत की बोर्ड की बैठक शुरू हुई। बोर्ड की बैठक में भाग लेने के लिए सभी सभासद आए हुए थे। वार्ड नंबर एक मुजफ्फरनगर के सभासद विनोद भारती ने बताया कि विकास कार्यों का सवाल पूछने पर चेयरमैन भड़क गए। उन्होंने अपना आपा खो दिया और सदन में ही उसे लात-घूसों से पीटने लगे। उसका गला दबाते हुए जमीन पर पटक दिया। सदन के अंदर इस तरह से चेयरमैन द्वारा एक सभासद की पिटाई से अफरातफरी मच गई।

 

सभासद को बचाने के लिए कुछ लोग आगे आए लेकिन चेयरमैन नहीं रुके। उनका उग्र रूप देख ज्यादातर सभासदों के कदम ठिठक गए। इस दौरान कई लोग अपने मोबाइल से वीडियो भी बनाते रहे। सभासद विनोद भारती ने किसी तरह अपनी जान बचाई और वहां से भागने में सफल हुए। सदन के अंदर हुई अप्रत्याशित घटना के बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

एपेक्स इंटरप्राइजे़ज मोदीपुरम मेरठ - 9454253059

Apex इंटरप्राइजे़ज मोदीपुरम मेरठ- All Cement work Done By Apex – Service Delhi UP, MP, HR, BR,RJ,UK Contact- 9454253058,9935597757

पिटाई से आहत सभासद अपने कुछ समर्थकों और सभासदों के साथ बसखारी थाने पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर थाने के बाहर ही डटे रहे। इसकी सूचना मिलने पर सीओ सिटी सुरेश कुमार मिश्र बसखारी थाने पहुंचे। सभासद ने सीओ सिटी को तहरीर दी और चेयनमैन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की।

सीओ सिटी ने सभासद को भरोसा दिलाया कि मामले की जांच की जाएगी। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। वहीं, चेयरमैन ओंकार गुप्ता का कहना है कि बोर्ड की बैठक जारी रहने के दौरान एक व्यक्ति ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इसका विरोध किया गया तो सभासद विनोद भारती उस व्यक्ति का समर्थन करने लगे। इसके कारण बात बिगड़ गई। चेयरमैन ने मारपीट की घटना से इंकार किया है।

उधर, सीओ सिटी सुरेश कुमार मिश्र ने “हिन्दुस्तान” को बताया कि बोर्ड की बैठक नगर पंचायत भवन के अंदर चल रही थी। सदन के भीतर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। सभासद विनोद भारती के तरफ से तहरीर दी गई है। जांच-पड़ताल की जा रही है।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket