Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » Uncategorized » देश : डॉक्टर भीम राव अंबेडकर (बाबा साहब) के पोते प्रकाश अंबेडकर ने ठुकरा प्राण प्रतिष्ठा का न्योता, कहा BJP RSS ने इसे हथिया लिया है।

देश : डॉक्टर भीम राव अंबेडकर (बाबा साहब) के पोते प्रकाश अंबेडकर ने ठुकरा प्राण प्रतिष्ठा का न्योता, कहा BJP RSS ने इसे हथिया लिया है।

रिपोर्ट – नाज आलम ( सोर्स एक्स प्लेटफ़ॉर्म ) 

 

17/01/2024 

देश : भारतीय संविधान के प्रमुख वास्तुकार रहे डॉ भीमराव आंबेडकर के पोते प्रकाश आंबेडकर ने कहा है कि उन्हें अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए न्योता मिला है, लेकिन वो इसमें नहीं जाएंगे। 

उन्होंने न्योते पर भेजी गई जवाबी चिट्ठी में लिखा, “मैं समारोह में शामिल नहीं होऊंगा, मेरे शामिल न होने का कारण यह है कि बीजेपी और आरएसएस ने इसे हथिया लिया है, एक धार्मिक समारोह चुनावी फायदे के लिए एक राजनीतिक अभियान बन चुका है।

रेडीमेड वॉल बाउंड्री, सीमेंट जाली, सीमेंट बेंच, डिवाइडर, पोल, इंटरलॉकिंग ईंट, सर्विस दिल्ली, यूपी, बिहार, मध्यप्रदेश, हरियाणा, पंजाब, उत्तराखंड, सम्पर्क सूत्र -9454253058, 9935597757

प्रकाश आंबेडकर ने लिखा, “मेरे दादा डॉ बाबासाहेब आंबेडकर ने चेताया था कि अगर राजनीतिक पार्टियां धर्म, पंथ को देश से ऊपर रखेंगी, तो हमारी आज़ादी दूसरी बार ख़तरे में आ जाएगी, और इस बार शायद हम उसे हमेशा के लिए खो देंगे।

प्रकाश अंबेडकर का ट्विट एक्स प्लेटफ़ॉर्म पर। 

आज ये डर सही साबित हो गया है, धर्म, पंथ को देश से ऊपर रखने वाली भाजपा-आरएसएस अपने राजनीतिक फायदे के लिए इस समारोह को हड़प चुकी है, जय फूले, जय सावित्री, जय शाहू, जय भीम।

अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर का प्राण-प्रतिष्ठा समारोह होना है।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket