Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » मनोरंजन » लिखा – जिंदगी के दूसरे पड़ाव की …, बच्चे के जन्म से पहले Ranveer Singh ने किया पोस्ट

लिखा – जिंदगी के दूसरे पड़ाव की …, बच्चे के जन्म से पहले Ranveer Singh ने किया पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. वो जल्द ही पिता बनने वाले हैं. उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सितंबर में अपने पहले बेबी को जन्म देने वाली हैं. यह कपल पेरेंट्स बनने के लिए बेहद एक्साइटेड है.

वहीं, इससे पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक दिल छू लेने वाला पोस्ट किया, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. हाल ही में एक्टर ने अपना जन्मदिन मनाया है. इस मौके पर उन्हें फैंस और करीबियों की खूब शुभकामनाएं मिली. ऐसे में एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस के साथ एक खास नोट शेयर किया है.

इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने लिखा, “मेरे को जन्मदिन पर विश करने के लिए आप सभी का शुक्रिया. मैं आप सबको निजी तौर पर जवाब दूंगा. इस साल जिंदगी का एक नया सफर शुरू हो रहा है. मैं अपनी जिंदगी के दूसरे पड़ाव की तरफ बढ़ रहा हूं और मेरा आप सबको दिल से आभार”. वर्कफ्रंट की बात करें, तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ एक बार फिर फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएगी. फिल्म में दोनों ही पुलिस की भूमिका में दिखाई देंगे.

NEWS SOURCE : lalluram

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket