Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » राजनीति » राहुल गांधी की अपील, ‘हार-जीत चलती रहती है, स्मृति ईरानी के खिलाफ न करें अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल

राहुल गांधी की अपील, ‘हार-जीत चलती रहती है, स्मृति ईरानी के खिलाफ न करें अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल

लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को लोगों से पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी या किसी अन्य नेता के प्रति अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने और अभद्र भाषा का प्रयोग करने से बचने का आग्रह किया। उनकी यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब कुछ लोग ईरानी पर कटाक्ष कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने उत्तर प्रदेश के अमेठी में कांग्रेस के किशोरी लाल शर्मा से लोकसभा चुनाव में हार के बाद अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया है।

‘लोगों को अपमानित करना कमजोरी की निशानी’
राहुल गांधी ने एक्स पर कहा, “जीवन में हार-जीत चलती रहती है। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि वे श्रीमती स्मृति ईरानी या किसी अन्य नेता के प्रति अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने और बुरा व्यवहार करने से बचें।” पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, “लोगों को अपमानित करना कमजोरी की निशानी है, ताकत की नहीं।” ईरानी ने लुटियंस दिल्ली में 28 तुगलक क्रिसेंट स्थित अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया था।

1.6 लाख से अधिक मतों के अंतर से हार गई थीं स्मृति
कुछ सप्ताह पहले ही वह गांधी परिवार के करीबी शर्मा से अमेठी संसदीय सीट पर 1.6 लाख से अधिक मतों के अंतर से हार गई थीं।  पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री को 2019 में उस समय दिग्गज नेता कहा गया था, जब उन्होंने इस सीट से राहुल गांधी को हराया था। जैसे ही ईरानी ने अपना सरकारी बंगला खाली किया, कुछ लोगों ने उन पर कटाक्ष किया और चुनाव में उनकी हार का मजाक उड़ाया।

NEWS SOURCE Credit : punjabkesari

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket