Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » उत्तर प्रदेश » विधायक रमेश मिश्रा का बड़ा बयान, ‘UP में BJP की हालत बहुत खराब है…2027 में हमारी सरकार बनने की स्थिति नहीं है’

विधायक रमेश मिश्रा का बड़ा बयान, ‘UP में BJP की हालत बहुत खराब है…2027 में हमारी सरकार बनने की स्थिति नहीं है’

UP News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर के बदलापुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक रमेशचंद्र मिश्रा ने एक बड़ा बयान दे दिया है। उनके इस बयान के बाद राजनीति में हलचल मच गई है। उन्होंने कहा कि ”आज की जो स्थिति है हमारी (बीजेपी) सरकार की वो बहुत ही खराब है, 2027 में हमारी सरकार बनने की स्थिति नहीं है।” उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी हुआ है, जिसमें उन्होंने यह बात की है।

‘सरकार को हस्तक्षेप करके बड़ा निर्णय लेना पड़ेगा’
बता दें कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को कई सीटों पर हार का सामना करना पड़ा। बदलापुर विधानसभा सीट पर भी पार्टी को हार मिली थी। अब प्रदेश में उपचुनाव होने वाले है। पार्टी उसके लिए तैयारी कर रही है। इसी बीच अब दो बार के विधायक रमेश मिश्रा का वीडियो सामने आया है। विधायक ने कहा कि केंद्र सरकार को हस्तक्षेप करके बड़ा निर्णय लेना पड़ेगा, तभी कुछ हो सकेगा। 2027 में सरकार बन सकेगी।  उन्होंने यूपी में केंद्रीय नेतृत्व से दखल देने और बड़ा निर्णय करने की खुली मांग कर दी है। उन्होंने खुद अपना वीडियो बनवाकर जारी किया है।

‘बीजेपी की वर्तमान स्थिति बहुत खराब है’
विधायक रमेश मिश्रा का कहना है कि यूपी में बीजेपी की वर्तमान स्थिति बहुत खराब है। इस स्थिति में 2027 में हमारी हालत और खराब हो जाएगी। आज की तारीख में जो स्थिति है, जिस तरीके से पीडीए की बात चल रही है। समाजवादी पार्टी ने व्यापक भ्रामक स्थिति लोगों में पैदा कर रखी है, उस हिसाब से आज की तारीख में बीजेपी की स्थिति अच्छी नहीं है। केंद्रीय नेतृत्व से निवेदन है कि हम चाहते हैं, जनता चाहती है और पार्टी का कोर वोटर चाहता है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने, इसके लिए आपको बड़ा निर्णय लेना पड़ेगा।

NEWS SOURCE Credit : punjabkesari

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket