Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » मनोरंजन » 21वें दिन कर डाली टकाटक कमाई, 600 करोड़ के लिए ‘कल्कि’ ने लिया यूटर्न: Kalki 2898 AD Day 21 Box Office

21वें दिन कर डाली टकाटक कमाई, 600 करोड़ के लिए ‘कल्कि’ ने लिया यूटर्न: Kalki 2898 AD Day 21 Box Office

Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 21: निर्देशक नाग अश्विन की माइथोलॉजिकल और साइंस फिक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी इन दिनों सिनेमाघरों में जारी है। पिछले तीन सप्ताह से प्रभास और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की ये मूवी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में कल्कि अपना कमाल दिखाते हुए आगे बढ़ रही है। इस बीच कल्कि 2898 एडी के 21वें दिन की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं, जो इस प्रकार हैं।

21वें दिन कल्कि ने की शानदार कमाई
पिछले महीने की 27 तारीख को फिल्म कल्कि 2898 एडी को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला, जिसकी वजह से प्रभास (Prabhas) की कल्कि बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कारोबार करने में कामयाब हुई।

इस बीच सैकनिल्क की तरफ से कल्कि 2898 एडी के 21वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े साझा किए हैं, जिनके मुताबिक इस फिल्म ने बीते बुधवार को करीब करीब 6 करोड़ की कमाई कर ली है, जो मंगलवार कलेक्शन की तुलना में करीब 1 करोड़ ज्यादा है।

कल्कि का वीकली कमाई का ग्राफ

      पहला सप्ताह      414.85 करोड़
      दूसरा सप्ताह      128.5 करोड़
      तीसरा सप्ताह       53 करोड़
           कुल       595 करोड़

बता दें कि कल्कि 2898 एडी की ये कमाई हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में है। जल्द ही ये मूवी 600 करोड़ के क्लब में एंट्री लेनी वाली है।

शाह रुख खान की फिल्म पर कल्कि की नजर

बीते साल सुपरस्टार शाह रुख खान ने अपने करियर की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म जवान (Jawan) दी। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर नेट 643 करोड़ का कारोबार किया था। इस लिहाज से देखा जाए तो आने वाले वीकेंड तक प्रभास की कल्कि 2898 एडी की कोशिश निर्देशक एटली की जवान के इस रिकॉर्ड को तोड़ने पर रहेगी।

NEWS SOURCE Credit : jagran

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket