Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » उत्तर प्रदेश » Agara News: मैं भाजपा कार्यकर्ता हूं…सुनते ही भड़का दारोगा, पहले पीटा फिर चटवाया थूक

Agara News: मैं भाजपा कार्यकर्ता हूं…सुनते ही भड़का दारोगा, पहले पीटा फिर चटवाया थूक

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में दुकानदार से थूक चटवाने वाले दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है। इसके साथ ही मांग की जा रही है कि आरोपी दारोगा पर FIR दर्ज कर मामले की जांच हो। इस कार्रवाई को लेकर फतेहपुर सीकरी के सांसद राजकुमार चाहर संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि युवक का मेडिकल होना चाहिए। आरोपी दरोगा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।

जानिए क्या था पूरा मामला ? 
यह घटना 25 जुलाई की बताई जा रही है, जिले के कलाल खेरिया के रहने वाले कृष्ण कुमार लोधी अपनी दुकान के सामने बैठे थे। इस दौरान थाना ताजगंज की तोरा चौकी प्रभारी आकाश यादव पहुंच गए। आरोप है कि आकाश यादव ने कृष्ण कुमार लोधी से गाली गलौज की। उसे पीटते हुए चौकी पर ले गए। चौकी के पीछे बने कमरे में उसे थर्ड डिग्री दी गई। उससे थूक चटवाया गया। इसके बाद उसे किसी से शिकायत नहीं करने की धमकी दी। समझौता लिखवा कर उसे छोड़ा गया था। अगले दिन पुलिस की मारपीट का वीडियो वायरल हुआ। पीडि़त ने पुलिस कमिश्नर जे रविंदर गौड से शिकायत की थी।

PunjabKesari

सासंद ने की FIR दर्ज कराने की मांग 
वहीं इस घटना को लेकर फतेहपुर सीकरी से सांसद राजकुमार चाहर पुलिस प्रशासन पर लगातार सवाल उठा रहे हैं।  उन्होंने पुलिस आयुक्त से फोन कर इस पूरे घटनाक्रम पर नाराजगी जाहिर की। सांसद ने कहा है कि पुलिस का नागरिकों की सुरक्षा के लिए रखा गया है। अगर ऐसी हरकतें की जाएंगी तो आरोपी पुलिस कर्मियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने युवक का मेडिकल कराकर आरोपी दरोगा पर एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है। सांसद ने ये भी कहा है कि इस मामले को वे उच्च स्तर तक उठाएंगे।

घटना के विरोध में लोधी समाज में बैठक 
घटना के विरोध में शनिवार को लोधी समाज की एक बैठक कलाल खेरिया में हुई। अखिल भारतीय लोधी युवा महासभा के जिलाध्यक्ष उमेंद्र राजपूत, भाजपा जिलामंत्री डॉ. सुनील राजपूत ने बताया कि इस पूरे प्रकरण से केंद्रीय राज्यमंत्री बीएल वर्मा, कैबिनेट मंत्री बेबीरानी मौर्य व लोधी युवा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद लोधी को अवगत करा दिया गया है।

NEWS SOURCE Credit :punjabkesari

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket