Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » मनोरंजन » रोहित शेट्टी ने बांधे तारीफों के पुल, ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के पहले ही स्टंट में छाया ये टीवी स्टार

रोहित शेट्टी ने बांधे तारीफों के पुल, ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के पहले ही स्टंट में छाया ये टीवी स्टार

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ आखिरकार शुरू हो गया है जो लोग इस शो के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उनका इंतजार 27 जुलाई को खत्म हो गया है। रोहित शेट्टी ने रोमानिया में कंटेस्टेंट्स को इतने खरतनाक स्ंटट और टास्क कराए हैं जिन्हें देख आपके होश उड़ाने वाले हैं। इस साल, करण वीर मेहरा, कृष्णा श्रॉफ, गश्मीर महाजनी, अभिषेक कुमार, आशीष मेहरोत्रा, निमृत कौर अहलूवालिया, शिल्पा शिंदे, नियति फतनानी, शालीन भनोट, अदिति शर्मा, असीम रियाज और सुमोना चक्रवर्ती के बीच खतरनाक टक्कर देखने को मिलने वाली है।

अभिषेक कुमार ने जीता पहला स्टंट
‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का पहला एपिसोड पहले ही चर्चा का विषय बन चुका है। शो का पहला स्टंट वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। पहले एपिसोड में वाकई बहुत मुश्किल और दिलचस्प स्टंट गेखने को मिले। इस सीजन का पहला स्टंट हवा में लटाके वाला था। जिसे अभिषेक, सुमोना और निमृत ने किया। इस स्टंट में दोनों कंटेस्टेंट्स को पीछे छोड़ अभिषेक कुमार ने बाजी मार ली और छा गए।

रोहित शेट्टी ने इस खिलाड़ी की तारीफ
टीवी के टॉप शो में से एक ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के पहले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को स्टंट पूरा करने के लिए 10 मिनट दिए गए थे। सबसे पहले इस स्टंट में निमृत ने तीन झंडे जीते तो वहीं अभिषेक ने पहले स्टंट में कमाल कर दिखाया। उन्होंने सभी पांच झंडे जीत लिए और 10 मिनट में पूरा कर लिया। उन्हें देख शो के होस्ट रोहित भी चौंक गए और उनकी तारीफ करने लगे। सुमोना आखिरी में गईं, लेकिन वह सिर्फ दो झंडे ही ला पाईं। इसलिए, वह स्टंट हार गईं और उन्हें इस सीज़न का पहला फियर फंदा मिला। अभिषेक इस सीज़न के पहले स्टंट के विजेता बने। ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के इस शानदार एपिसोड में और भी बहुत कुछ आना बाकी है। यह देखना दिलचस्प होगा कि एपिसोड में आगे क्या होगा।

NEWS SOURCE Credit :indiatv

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket