Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » Uncategorized » उन्नाव में बिजली व्यवस्था की खुली पोल, मियागंज पावर हाउस से टाउन एरिया में सप्लाई मात्र 10/12 घंटे, गांव में बिजली का बुरा हाल।

उन्नाव में बिजली व्यवस्था की खुली पोल, मियागंज पावर हाउस से टाउन एरिया में सप्लाई मात्र 10/12 घंटे, गांव में बिजली का बुरा हाल।

रिपोर्ट / लोकल सोर्स मियागंज उन्नाव )

 

उत्तर प्रदेश उन्नाव : मियागंज उन्नाव बिजली व्यवस्था की बदहाल स्थिति से गुजर रही है जहां एक तरफ़ उत्तर प्रदेश सरकार बिजली व्यवस्था को लेकर पीठ थपथपा रही है। वहीं राजधानी लखनऊ से महज़ 40km दूरी पर स्थित मियागंज पावर हाउस बदहाली से गुजर रहा है।

आय दिन लाइन लास लाइन फ़ाल्ट गांव से लेकर टाउन एरिया में भी भीषण कटौती जारी है। जनता त्राहि त्राहि कर रही है ज़िम्मेदारी अधिकारी आराम से आनंद ले रहे हैं पंखे कूलर AC में।

मियागंज पावर हाउस में रसूलाबाद फ़ीडर पर सालों साल समस्याओं बनी रहती है वर्तमान में ओवर लोड की समस्या से जूझ रहा जिसका कारण है अधिक लोड, पुराने जर्जर तारों के सहारे चल रही लाइन जो आए दिन तार तोड़ देता है।

आज दिनांक 30/072024 सुबह 4 बजे से आपूर्ति बाधित है लोग परेशान है, किसान परेशान हैं उनके धान की रुपाई चल रही है बिजली न मिलने से ट्यूबवेल नहीं चल पा रहे है। जिसका असर आने वाले वर्षों में दिखेगा जब फसल नहीं होगी सही।

रसूलाबाद नगर पंचायत का भी बुरा हाल हुआ पड़ा है जहां उर्जा मंत्री का आदेश है टाउन में 22 घटें सप्लाई का वही महज 8/9 घंटे ही सप्लाई मिल रही है बाक़ी पूरा दिन 5/10/15/20 मिनट आती जाती रहती है। जिसके कारण घरों में लगे बिजली उपकरण आय दिन ख़राब हो रहे हैं।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket