Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » क्राइम » Bareilly News: पुलिस ने 3 आरोपियों के किया गिरफ्तार, उधार के पैसे मांगने पर युवक ने अपने दोस्त को उतारा मौत के घाट

Bareilly News: पुलिस ने 3 आरोपियों के किया गिरफ्तार, उधार के पैसे मांगने पर युवक ने अपने दोस्त को उतारा मौत के घाट

Bareilly News: सोचिए आपने किसी को 150 रुपये उधार दिए और जब आप उससे अपना पैसा मांगने गए तो वह पैसे लौटाने की बजाय आपको ही जान से मारने की धमकी देने लगे तो क्या होगा। जी हां, हैरान मत होइए…दरअसल एक ऐसा ही अजीबो गरीब और हैरान कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली से सामने आया है> जहां एक व्यक्ति अपने दोस्त से उधार के पैसे मांगने गया तो  उसने पैसे लौटाने के बजाय उसे मौत के घाट उतार दिया, वो भी सिर्फ डेढ़ सौ रुपये के लिए।

जानिए, क्या है पूरा मामला?

दरअसल, मामला बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के गांव धनोरा माफी का है। जहां शगुन शर्मा जोकि पुलिस से रिटायर्ड दारोगा हैं वह अपने 40 वर्षीय बेटे के साथ गांव धनोरा माफी में रहती हैं। उनका 40 वर्षीय बेटा अरुण शर्मा अपने दोस्त शिवम चौधरी के साथ बैरियर के पास शराब भट्टी से शराब पीकर लौट रहा था कि  तभी गांव के बाहर पुलिया पर मोहल्ले का राहुल नाम का उसका दोस्त उसे मिल गया। जिसने पहले अरुण से 150 रुपये उधार लिये थे। राहुल को देखते ही अरुण ने उससे अपने पैसे मांगे, जिस पर उन दोनों में कहासुनी-गाली गलौज हुई और गुस्से में अरुण ने राहुल को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद राहुल उसको जान से मारने की धमकी देते हुए वहां चला गया और कहा कि रुपये तो नहीं मिलेंगे, लेकिन अभी लौटकर तुझे सबक सिखाते हूं।

150 रुपये के लिए युवक ने ली अपने ही दोस्त की जान
वहीं घटना के करीब आधे घंटे बाद राहुल अपने साथी बासू और ख्वाजा के साथ वहां फिर से आ धमका और लोहे की राड से पीट-पीटकर अरुण को लहूलुहान कर दिया। वहीं घटना की सूचना के बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। जहां अरुण गंभीर हालत में पड़ा हुआ था। जिसके बाद परिजनों ने उसे तत्काल ने भोजीपुरा मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस सूचना पाते ही मौके पर पहुंची और परिजनों की तहरीर पर तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ कर रही है।

NEWS SOURCE Credit : punjabkesari

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket