Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » क्राइम » Anti Corruption की टीम ने ऐसे बिछाया था जाल, कानूनगो व उसका सहायक रिश्व लेते रंगे हाथ काबू

Anti Corruption की टीम ने ऐसे बिछाया था जाल, कानूनगो व उसका सहायक रिश्व लेते रंगे हाथ काबू

जींद: रिश्वतखोरी व भ्रष्टाचार के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है।  एसीबी की टीम ने पटवार भवन में नक्शा तकसीम करने की एवज में हलका कानूनगो तथा उसके सहायक को 16 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथो काबू किया। दोनों आरोपितों के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत  थाने में मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी। रोहतक जिले के एक व्यक्ति ने एसीबी के टोल फ्री नंबर पर शिकायत देकर कहा कि उसकी पत्नी के नाम गांव तलौडा इलाके में जमीन है। नक्शा तकसीम करने की एवज में हलका कानूनगो सतपाल 16 हजार रुपए रिश्वत की डिमांड कर रहा है। रिश्वत राशि न देने पर उसके कार्य को लटकाए हुए है।

शिकायत के आधार पर एसीबी करनाल के निरीक्षक दीपक कुमार के नेतृत्व में छापामार टीम का गठन किया गया, जिसमें राजपत्रित अधिकारी तथा शैडो गवाही की भी नियुक्ति की गई। छापामार टीम ने शिकायतकर्ता को नोटों पर पाउडर लगाकर तथा हस्ताक्षर कर थमा दिए।

एसीबी की टीम ने शिकायतकर्ता को आरोपियों से संपर्क करने के लिए कहा। संपर्क साधने पर कानूनगो सतपाल तथा सहायक राकेश ने शिकायतकर्ता को पटवार भवन बुला लिया। रिश्वत राशि थमाए जाने के साथ इशारा मिलते ही एसीबी टीम ने सहायक तथा कानूनगो को रिश्वत लेते रंगे हाथ काबू कर लिया।

NEWS SOURCE Credit :punjabkesari

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket