Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » भारत » राजस्थान: उदयपुर में हमलावर छात्र के किराए के मकान पर ही चला दिया बुलडोजर, भजनलाल सरकार के ऐक्शन पर उठ रहे सवाल।

राजस्थान: उदयपुर में हमलावर छात्र के किराए के मकान पर ही चला दिया बुलडोजर, भजनलाल सरकार के ऐक्शन पर उठ रहे सवाल।

रिपोर्ट – नाज आलम ( सोर्स एक्स प्लेटफ़ॉर्म )

 

राजस्थान के उदयपुर मे हमलावर आरोपी छात्र के किराए के मकान पर ही बुलडोजर चला दिया है। सरकार के ऐक्शन पर सवाल उठ रहे है। हालांकि, उच्च अधिकारी इस पर बोलने से बच रहे है।

 

 

राजस्थान उदयपुर : राजस्थान के उदयपुर मे हमलावर आरोपी छात्र के किराए के मकान पर ही बुलडोजर चला दिया है। सरकार के ऐक्शन पर सवाल उठ रहे है। हालांकि, उच्च अधिकारी इस पर बोलने से बच रहे है।

राजस्थान के उदयपुर मे हमलावर आरोपी छात्र के किराए के मकान पर ही बुलडोजर चला दिया है। सरकार के ऐक्शन पर सवाल उठ रहे है। हालांकि, उच्च अधिकारी इस पर बोलने से बच रहे है। बताया जा रहा है कि प्रशासन की ओर से शुक्रवार देर रात को आरोपी को मकान खाली करने का नोटिस चस्पा किया गया। इसके बाद पटवारी सुरपाल सिंह सोलंकी ने दो जेसीबी मशीनों को लगाकर आरोपी के पूरे मकान को ध्वस्त कर दिया गया।

 आरोपी का मकान वन विभाग की जमीन पर बनाया गया है। बड़ा सवाल यह है कि उसी मकान पर ने बुलडोजर क्यों चलाया है। जबकि आस-पास के मकान भी वन विभाग की जमीन पर ही बने हुए है। प्रशासन की कार्रवाई अब सवालों के घेरे में आ गई है। माना जा रहा है कि जनता के दबाव में प्रशासन ने आनन-फानन में यह कार्रवाई की है। क्योंकि आरोप छात्र के खिलाफ ऐक्शन लेने के भीड़ बेकाबू हो रही थी। ऐसे में प्रशासन ने जल्दबादी में बुलडोजर चला दिया है। मामला कोर्ट में जा सकता है।

निगम अधिकारियों ने बताया कि तीन कमरे, एक किचन और एक बेसमेंट में दुकान थी, जिसे गिरा दिया गया है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात हैं। वहीं, ड्रोन से पूरी कार्रवाई की निगरानी की गई। आस-पास के घरों की छतों पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

दूसरी तरफ इस घटना में घायल युवक के उपचार को लेकर आरएनटी मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल विपिन माथुर ने मीडिया से बातचीत में बताया कि युवक के एक पैर के हिस्से में चाकू लगा है। इसके बाद हमारे डॉक्टरों ने पूरी सफलतापूर्वक ऑपरेशन किया। माथुर ने बताया कि फिलहाल युवक की स्थिति स्थिर है। उन्होंने बताया कि फिलहाल छात्र वेंटिलेटर पर है और मुख्यमंत्री ने इस पूरे मामले को लेकर जयपुर से तीन विशेष डॉक्टरों की टीम भी भेजी है, जो लगातार घायल युवक का उपचार कर रही है।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket