Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » उत्तर प्रदेश » Lucknow News: पुल‍िस सतर्क, बढ़ाई गई सख्ती, रक्षाबंधन पर किया हुड़दंग तो भेजे जाओगे जेल

Lucknow News: पुल‍िस सतर्क, बढ़ाई गई सख्ती, रक्षाबंधन पर किया हुड़दंग तो भेजे जाओगे जेल

लखनऊ: रक्षाबंधन के पर्व को लेकर पूर्वी जोन की पुलिस खास अलर्ट है। सोमवार सुबह से ही 1090 चौराहा, लोहिया पथ, अंबेडकर पार्क, सहारा पुल और जी-20 रोड पर पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगा दी गई है। पुलिस कर्मी बाइकर्स हुड़दंगियों पर कड़ी नजर रखेंगे। जगह-जगह पुलिस बल तैनात रहेगा। एडीसीपी पूर्वी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि सुबह से ही पुलिस बल की ड्यूटी इन जगहों पर लग जाएगी। बाइक से स्टंट करने वालों और हुड़दंगियों को पुलिस तत्काल गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेजेगी। किसी ने अगर महिलाओं पर कमेंट किया, अश्लील फब्तियां की तो उसकी भी खैर नहीं होगी

बता दें क‍ि 31 जुलाई को होटल ताज के सामने बारिश के दौरान सैकड़ों युवक इकट्ठा हो गए थे। उन्होंने बारिश के दौरान अंबेडकर पार्क से गुजरने वाले वाहन चालकों से अभद्रता की थी। उन पर पानी उलेचा था। इसके अलावा परिचित के साथ बाइक से जा रही एक युवती से अराजकतत्वों ने छेड़छाड़ की थी।

सीएम ने ल‍िया था संज्ञान, पुल‍िसकर्मी हुए थे सस्‍पेंड

मामले का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया था। इसके बाद तत्कालीन डीसीपी, एडीसीपी, एसीपी हटाए गए थे। इंस्पेक्टर गोमतीनगर, चौकी प्रभारी और कई पुलिस कर्मी निलंबित किए गए थे। अराजक्ता करने वाले 25 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। वहीं, 15 अगस्त को बाइकर्स ने जमकर हुड़दंग किया था। पुलिस ने स्टंट करने वाले 23 बाइकर्स को पकड़ा था। 20 को तो हिदायद देकर छोड़ दिया था। जबकि तीन को गिरफ्तार किया गया था।

NEWS SOURCE Credit : jagran

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket