Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » उत्तराखंड » कांग्रेस ने केंडल मार्च निकालकर किया विरोध प्रदर्शन कोलकाता हत्याकांड व देहरादून दुष्कर्म मामले में

कांग्रेस ने केंडल मार्च निकालकर किया विरोध प्रदर्शन कोलकाता हत्याकांड व देहरादून दुष्कर्म मामले में

उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर के जसपुर क्षेत्र अंतर्गत गांधी पार्क पर बीती देर शाम यानी गुरुवार को यूथ कांग्रेसी कार्यकर्ता एकत्र हुए। यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुमित्तर भुल्लर के नेतृत्व में अंकिता भंडारी, तस्लीम जहां, मौमिता देवनाथ हत्याकांड ओर देहरादून रेप को लेकर कार्यकर्ताओं ने गांधी पार्क से लेकर सुभाष चौक तक केंडल मार्च निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं इस विरोध प्रदर्शन के द्वारा उन्होंने दिवंगत एवं पीड़ितों के दोषियों पर कठोर कार्रवाई की मांग की।

प्रदेश अध्यक्ष सुमित्तर भुल्लर ने कहा कि कोलकता हत्याकांड हो या देहरादून आईएसबीटी पर सामूहिक बलात्कार की घटना हो। ये सभी हमारी भावनाओं से जुड़े हुए मुद्दे है। रुद्रपुर की घटना भी सबके सामने है। अंकिता भंडारी हत्याकांड में लंबे समय से सीबीआई जांच की मांग की जा रही है, लेकिन अभी तक नहीं हुई। इसी बीच प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार पर  निशाना साधते हुए कहा कि जब शासन-प्रशासन ही अपराधियों को संरक्षण देने में लग जाएंगे तो अपराधियों में कानून का डर खत्म हो जाएगा। तभी ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति होती है। साथ ही उन्होंने इस बात पर दुःख जताया कि इन सभी अपराधियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जगह पुलिस प्रशासनिक अधिकारी लीपापोती करने में लग जाते है।

वहीं यूथ कांग्रेस सुमित्तर भुल्लर ने रुद्रपुर नर्स हत्याकांड मामले में कहा कि इसमें पुलिस द्वारा की गई जांच से परिवार भी संतुष्ट नहीं है। पुलिस नई-नई कहानियां बनाकर लीपापोती करने का काम कर रही है। ऐसे में जघन्य हत्याकांड की सीबीआई जांच अवश्य होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर अंकिता भंडारी हत्याकांड की सीबीआई जांच हो गई होती तो अपराधियों का मनोबल इस कदर नहीं होता। दूसरा हत्याकांड इस प्रदेश में नहीं होता। उन्होंने सीबीआई जांच होने तक संघर्ष जारी रखने की बात कही। इसके अतिरिक्त उम्मीद जताई कि जनबल के आगे सत्ता बल का अहंकार टूटेगा। साथ ही इस विरोध प्रदर्शन में शामिल सभी लोग अपनी बहनों को न्याय एवं सुरक्षा दिला पाएंगे।

NEWS SOURCE Credit : punjabkesari

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket