Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » मनोरंजन » जानिए क्या है कारण …, Salman Khan के रहते तीसरी बार शादी नहीं कर सकते Aamir Khan

जानिए क्या है कारण …, Salman Khan के रहते तीसरी बार शादी नहीं कर सकते Aamir Khan

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) जितना अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं, उतना ही वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. जल्द ही वो ‘सितारे जमीन पर’ में नजर आने वाले हैं. हालांकि, एक बार फिर वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. रीना दत्ता और किरण राव से तलाक के बाद आमिर खान (Aamir Khan) को काफी ट्रोल किया गया था. यह भी कहा गया कि वह तीसरी बार शादी करेंगे, जिसका जवाब उन्होंने हाल ही में दिया है.

क्या आमिर की तीसरी शादी नहीं होने देंगे सलमान खान?

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों के बीच की बॉन्डिंग कई मौकों पर देखी भी जाजी है. साल 2017 में जब आमिर खान (Aamir Khan) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह सलमान के हाथ-पैर बांधेंगे और उनसे सात चक्कर लगवाएंगे, तो सलमान खान ने भी उनके बयान का मजाक में जवाब दिया था.

मीडिया से खास बातचीत के दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने कहा था, “हां, मैंने कहीं पढ़ा है कि आमिर मुझसे शादी करना चाहता है और इसके लिए वह मेरे हाथ-पैर बांध देगा. मैं इतना ही कहूंगी कि मैंने भी तय कर लिया है कि मैं उसके हाथ-पैर बांध दूंगी, ताकि वह तीसरी शादी न कर सके.

आमिर खान ने अपनी तीसरी शादी पर दिया ये जवाब!

हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के पॉडकास्ट में खास मेहमान बनकर पहुंचे थे. इस दौरान एक्ट्रेस ने ‘दंगल’ एक्टर से उनकी तीसरी शादी के बारे में पूछा तो एक्टर ने जवाब दिया कि उनका तीसरी बार शादी करने का कोई प्लान नहीं है. वह फिलहाल अपने परिवार से जुड़े हुए हैं और इस समय का आनंद ले रहे हैं. 59 साल के आमिर खान (Aamir Khan) ने तीसरी शादी से साफ इनकार कर दिया है.

NEWS SOURCE Credit : lalluram

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket