Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » क्राइम » परिजनों ने जताई ये आशंका, रात को छत पर सोया, सुबह गायब हो गया, 4 दिन बाद मिली लाश

परिजनों ने जताई ये आशंका, रात को छत पर सोया, सुबह गायब हो गया, 4 दिन बाद मिली लाश

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में पिछले 4 दिनों से लापता युवक का शव बरामद कर लिया गया है। बता दें कि 14 सितंबर की रात संदीप कनौजिया नाम का 21 वर्षीय युवक छत पर सोने गया था लेकिन सुबह ढूंढ़ने पर नहीं मिला। परिजनों ने सोचा कि वह सुबह की सैर के लिए गया होगा, लेकिन जब वह काफी देर तक नहीं लौटा तो पुलिस को खबर कर दी गई। युवक का शव मिलने के बाद उसके परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर एक युवती और उसके माता-पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

स्नातक प्रथम वर्ष का छात्र था संदीप

छपिया के थाना प्रभारी कृष्ण गोपाल राय ने पूरे मामले के बारे में जानकारी देते हुए गुरुवार को बताया कि थाना क्षेत्र के हथिनी भोपतपुर निवासी राम बहोर कनौजिया ने 15 सितंबर 2024 को स्थानीय थाने में अपने पुत्र संदीप कनौजिया की गुमशुदगी की सूचना थी। सूचना में कहा गया है कि गायत्री महाविद्यालय, मसकनवा में स्नातक प्रथम वर्ष का छात्र संदीप 14 सितंबर की रात घर की छत पर सोने के लिए गया था। अगले दिन सुबह जब परिवार के लोग सोकर उठे तो वह घर पर नहीं था। परिवार के लोगों ने उसके सुबह की सैर पर जाने की बात सोचकर काफी देर तक इंतजार किया, लेकिन दोपहर तक उसके घर नहीं लौटने पर उसकी गुमशुदगी की सूचना दर्ज कराई गई।

पड़ोस के गांव की युवती से करता था प्रेम

थाना प्रभारी राय ने बताया कि जब मामले की गहराई से छानबीन की गई तो पता चला कि संदीप क्षेत्र के ही एक गांव की युवती से प्रेम करता था। उन्होंने बताया कि बुधवार की शाम युवक का शव बरामद होने के बाद युवती एवं उसके परिजनों के खिलाफ हत्या की शिकायत प्राप्त हुई। थाना प्रभारी ने कहा कि इस संबंध में सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर संबंधित आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।

NEWS SOURCE Credit : indiatv

 

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket