Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » राजनीति » दिल्ली : राहुल गांधी ने अमेरिका में सिखों पर दिए बयान पर तोड़ी चुप्पी, बोले- झूठ फैला रही बीजेपी।

दिल्ली : राहुल गांधी ने अमेरिका में सिखों पर दिए बयान पर तोड़ी चुप्पी, बोले- झूठ फैला रही बीजेपी।

रिपोर्ट / नाज आलम ( सोर्स एक्स प्लेटफ़ॉर्म ) 

 

राहुल गांधी ने कहा कि हमेशा की तरह BJP झूठ का सहारा ले रही है। वे मुझे चुप कराने के लिए बेताब हैं, क्योंकि वह सच बर्दाश्त नहीं कर सकते, लेकिन मैं हमेशा उन मूल्यों के लिए बोलता रहूंगा।

 

दिल्ली : कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने हाल ही में अमेरिका यात्रा के दौरान सिखों पर की गई अपनी टिप्पणी पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तरफ से हो रही कड़ी आलोचना पर चुप्पी तोड़ी है, राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि भाजपा झूठ का सहारा ले रही है।

राहुल गांधी ने पोस्ट किया, “हमेशा की तरह भाजपा झूठ का सहारा ले रही है, वे मुझे चुप कराने के लिए बेताब हैं, क्योंकि वह सच बर्दाश्त नहीं कर सकते। लेकिन मैं हमेशा उन मूल्यों के लिए बोलूंगा जो भारत को परिभाषित करते हैं, विविधता में हमारी एकता, समानता और प्रेम।

राहुल ने भाषण को लेकर सिखों से पूछा सवाल

राहुल गांधी ने पोस्ट में यह भी पूछा कि क्या उनकी टिप्पणी में कुछ गलत था. उन्होंने आगे लिखा, “मैं भारत और विदेशों में रहने वाले हर सिख भाई और बहन से पूछना चाहता हूं – क्या मैंने जो कहा है उसमें कुछ गलत है? क्या भारत ऐसा देश नहीं होना चाहिए जहां हर सिख और हर भारतीय बिना किसी डर के अपने धर्म का स्वतंत्र रूप से पालन कर सकें।

मैट्रो सीमेंट आर्टिकल ( आपका विश्वास हमारी पहचान ) उच्च क्वालिटी की रेडीमेड बाउंड्री वॉल, चेंबर, गार्डेन बेंच, पोल, फेंसिंग पोल, सीमेंटेड जाली, ड्रैन वॉटर जाली आदि उपलब्ध हैं सर्विस दिल्ली, यूपी, हरियाणा, पंजाब, उत्तराखंड, राजस्थान, पता – रैपिड मैट्रो पिलर नंबर 1360, नेहरा धर्मकांटा मोहिउद्दीनपुर मेरठ – सम्पर्क सूत्र – 9935597757, 9839713287

वॉशिंगटन डीसी में एक कार्यक्रम में कही थीं ये बातें

बता दें कि उन्होंने 10 सितंबर को वॉशिंगटन डीसी में अपनी अमेरिका यात्रा के दौरान एक भाषण दिया था। उन्होंने धार्मिक स्वतंत्रता के महत्व पर चर्चा करते हुए कहा था कि लड़ाई इस बात पर है कि क्या भारत में सिखों को पगड़ी पहनने की अनुमति है, या क्या सिखों को भारत में कड़ा पहनने की अनुमति है, या क्या सिख गुरुद्वारा जा सकेंगे, लड़ाई इसी बात पर है और यह सभी धर्मों के लिए है।

बीजेपी लगातार कर रही इस बयान को लेकर राहुल की आलोचना

भारतीय जनता पार्टी इस बयान को लेकर तभी से राहुल गांधी पर हमलावर है। वह राहुल गांधी के भारत विरोधी इल्हान उमर और अन्य अमेरिकी सांसदों के साथ एक बैठक में मंच साझा करने के लिए भी हमला कर रही है और कई सवाल पूछ रही है।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket