Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » उत्तर प्रदेश » सीएम योगी के फैसले पर बोलीं मायावती, ‘दुकानों पर लोगों के नाम जबरदस्ती लिखवा देने से क्या मिलावट का काला धंधा खत्म हो जाएगा?

सीएम योगी के फैसले पर बोलीं मायावती, ‘दुकानों पर लोगों के नाम जबरदस्ती लिखवा देने से क्या मिलावट का काला धंधा खत्म हो जाएगा?

Mayawati News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंगलवार को एक उच्च स्तरीय बैठक में राज्य के सभी होटल, ढाबा, रेस्टोरेंट आदि को लेकर निर्देश दिए हैं। सीएम ने खानपान की वस्तुओं में मानव अपशिष्ट या गंदी चीजों की मिलावट करने वालों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई के निर्देश दिए, जिस पर बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मायावती ने लगाया ये आरोप
बसपा प्रमुख ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, ”यूपी सरकार द्वारा होटल, रेस्तरां, ढाबों आदि में मालिक, मैनेजर का नाम, पता के साथ ही कैमरा लगाना अनिवार्य करने की घोषणा, कांवड़ यात्रा के दौरान की ऐसी कार्रवाई की तरह ही, फिर से काफी चर्चाओं में कि यह सब खाद्य सुरक्षा हेतु कम व जनता का ध्यान बांटने की चुनावी राजनीति ज्यादा।”

क्या मिलावट का काला धंधा खत्म हो जाएगा- मायावती 
इससे आगे मायावती ने एक अन्य पोस्ट में लिखा,”वैसे तो खासकर खाद्य पदार्थों में मिलावट आदि को लेकर पहले से ही काफी सख्त कानून मौजूद हैं, फिर भी सरकारी लापरवाही/मिलीभगत से मिलावट का बाजार हर तरफ गर्म है, किन्तु अब दुकानों पर लोगों के नाम जबरदस्ती लिखवा देने आदि से क्या मिलावट का काला धंधा खत्म हो जाएगा?”

मायावती ने पूछा ये सवाल 
मायावती ने लिखा कि ”वैसे भी तिरुपति मंदिर में ’प्रसादम’ के लड्डू में चर्बी की मिलावट की खबरों ने देश भर में लोगों को काफी दुखी व उद्वलित कर रखा है और जिसको लेकर भी राजनीति जारी है। धर्म की आड़ में राजनीति के बाद अब लोगों की आस्था से ऐसे घृणित खिलवाड़ का असली दोषी कौन? यह चिन्तन जरूरी।

यूपी की राजधानी लखनऊ में बीते सोमवार को 14 वर्षीय छात्रा से उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने अपने 17 वर्षीय दोस्त के साथ मिलकर छात्रा को अगवा कर उसके साथ होटल में हैवानियत की थी। अब पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में आपबीती सुनाई है। उसने बताया कि दोनों आरोपियों ने उसका रास्ता रोका और बैग छीनकर कार में डाल दिया। फिर जबरन उसे कार में बैठाया और थप्पड़ जड़े। उसे माता पिता को मारने की धमकी देकर होटल में ले गए और उसके साथ बारी-बारी रेप किया।

NEWS SOURCE Credit : punjabkesari

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket