Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » राजनीति » तमिलनाडु: तमिलनाडु मंत्रिमंडल में बड़ा फेरबदल, उदयनिधि स्टालिन बने उपमुख्यमंत्री।

तमिलनाडु: तमिलनाडु मंत्रिमंडल में बड़ा फेरबदल, उदयनिधि स्टालिन बने उपमुख्यमंत्री।

रिपोर्ट / नाज आलम ( सोर्स एक्स प्लेटफ़ॉर्म ) 

 

तमिलनाडु मंत्रिमंडल में बड़ा फेरबदल करते हुए मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन को डिप्टी सीएम बनाया गया है।

 

चेन्नई तमिलनाडु : तमिलनाडु मंत्रिमंडल में शनिवार (28 सितंबर) को बड़ा फेरबदल किया गया है। उदयनिधि स्टालिन को तमिलनाडु का उपमुख्यमंत्री बनाया गया है जबकि सेंथिल बालाजी को फिर से मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है। बता दें कि लंबे समय से उदयनिधि स्टालिन को उपमुख्यमंत्री बनाए जाने की खबरें थीं। हालांकि, उदयनिधि स्टालिन लगातार राज्य के उपमुख्यमंत्री बनाए जाने की खबरों को अफवाह बता रहे थे।

( मेट्रो सीमेंट आर्टिकल – मो• 9839713287, 9935597757 , पता – रैपिड मैट्रो पिलर नंबर 1360, नेहरा धर्मकांटा, मोहिउद्दीनपुर मेरठ ) 

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन को उपमुख्यमंत्री बनाए जाने की जानकारी राजभवन की प्रेस रिलीज के जरिए मिली। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने वी सेंथिल बालाजी, डॉ. गोवी चेझियान, आर राजेंद्रन और एसएम नासर को मंत्रिपरिषद में शामिल करने की सिफारिश की थी।  मुख्यमंत्री एमके स्टालिन की सिफारिशों को राज्यपाल आरएन रवि ने मंजूरी दी।

कब होगा शपथग्रहण समारोह?

( मेट्रो सीमेंट आर्टिकल सम्पर्क सूत्र – 9935597757, 9839713287 पता – रैपिड मैट्रो पिलर नंबर 1360, नेहरा धर्मकांटा मोहिउद्दीनपुर, मेरठ ) 

मिली जानकारी के मुताबिक, मनोनीत मंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह रविवार (29 सितंबर) दोपहर 3.30 बजे चेन्नई के राजभवन में आयोजित होगा।  उदयनिधि स्टालिन को उपमुख्यमंत्री बनाए जाने के संकेत उनके पिता और राज्य के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (MK Stalin) ने मंगलवार (24 सितंबर, 2024) को ही दे दिए थे, एमके स्टालिन ने मंत्रीमंडल में फेरबदल की ओर भी इशारा किया था।

कब चर्चा में आए उदयनिधि स्टालिन?

उदयनिधि स्टालिन सनातन धर्म के खिलाफ टिप्पणी करके चर्चाओं में आए थे। उदयनिधि की टिप्पणी पर देशभर में काफी बवाल हुआ था और हिंदू संगठनों ने उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। तमिलनाडु में आयोजित एक कार्यक्रम में उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को कई सामाजिक बुराइयों के लिए जिम्मेदार ठहराया था, इसके साथ ही उन्होंने इसे समाज से खत्म किए जाने की भी मांग कर दी थी।

कौन हैं उदयनिधि स्टालिन?

उदयनिधि स्टालिन का जन्म 27 नवंबर 1977 को हुआ। राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले उदयनिधि स्टालिन को राजनीति विरासत में मिली थी, उदयनिधि, पूर्व मुख्यमंत्री और द्रविड़ नेता स्वर्गीय एम करुणानिधि के पोते हैं।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket