Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » राजनीति » राँची झारखंड : NDA को बड़ा झटका देने की तैयारी में चिराग पासवान! बयान देकर दे दिए बड़े संकेत।

राँची झारखंड : NDA को बड़ा झटका देने की तैयारी में चिराग पासवान! बयान देकर दे दिए बड़े संकेत।

रिपोर्ट / नाज आलम ॰ सोर्स एक्स प्लेटफ़ॉर्म ० 

 

 

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने धनबाद में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि पार्टी चुनाव की तैयारियों में जुट गई है और जल्द ही अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करेगी।

 

राँची झारखंड : केंद्रीय मंत्री एवं लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष और केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री चिराग पासवान ने रविवार, 29 सितंबर को कहा कि उनकी पार्टी झारखंड विधानसभा चुनाव लड़ेगी और गठबंधन में या अकेले चुनाव लड़ने सहित सभी विकल्पों पर विचार-विमर्श किया जा रहा है.

( मैट्रो सीमेंट आर्टिकल ० रेडीमेंट बाउंड्री वॉल, सीमेंट जाली, पोल, गार्डेन बेंच, ड्रेन वॉटर जाली, इत्यादि उचित दामों पर तैयार की जाती है – पता- रैपिड मैट्रो पिलर नंबर 1360, नेहरा धर्मकांटा मोहिउद्दीनपुर मेरठ 200205, सम्पर्क सूत्र – 9935597757, 9839713287 ) 

चिराग ने यह बयान ऐसे समय दिया है जब एक दिन पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने शनिवार, 28 सितंबर को घोषणा की थी कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) झारखंड में आगामी विधानसभा चुनाव राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दलों ‘ऑल झारखंड स्टूडेंट्स यूनियन’ (आजसू) और जनता दल-यूनाइटेड (जद-यू) के साथ मिलकर लड़ेगी।

‘झारखंड में एलजेपी का मजबूत जनाधार’

केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री ने धनबाद जाते समय रांची के बिरसा मुंडा हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से बातचीत में कहा, “लोजपा की प्रदेश इकाई गठबंधन या अकेले चुनाव लड़ने सहित सभी विकल्पों पर विचार-विमर्श कर रही है.”लोजपा (रामविलास) केंद्र में भाजपा-नीत राजग सरकार का हिस्सा है।

उन्होंने कहा कि झारखंड में पार्टी का मजबूत जनाधार है।  चिराग ने कहा, “जब मेरा जन्म हुआ, तब झारखंड एकीकृत बिहार का हिस्सा था, यह मेरे पिता की कर्मभूमि रहा है.पार्टी ने राज्य में मजबूत जनाधार बनाया है, ऐसे में यह निर्णय लिया गया है कि पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

चुनावी तैयारी और उम्मीदवारों की घोषणा

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने धनबाद में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि पार्टी चुनाव की तैयारियों में जुट गई है और जल्द ही अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करेगी, असम के मुख्यमंत्री ने शनिवार को कहा था, “भाजपा, आजसू और जद(यू) के साथ मिलकर झारखंड चुनाव लड़ेगी, सहयोगियों के साथ 99 प्रतिशत सीट पर सहमति बन गई है, बाकी की एक या दो सीट के लिए बातचीत जारी है और इन पर जल्द ही फैसला लिया जाएगा।

( मैट्रो सीमेंट आर्टिकल , रेडीमेड बाउंड्री वॉल, पोल, चेंबर, डक्कन, सीमेंट सम्बंधित सभी प्रकार के आईटम उचित दामों पर तैयार किए जाते है – सम्पर्क सूत्र  +91 9839713287,9935597757, सर्विस दिल्ली NCR, वेस्टर्न यूपी, हरियाणा , उत्तराखंड, पंजाब ) 

औपचारिक घोषणा और भ्रष्टाचार का मुद्दा

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि इस संबंध में औपचारिक घोषणा ‘पितृ पक्ष’ के बाद की जाएगी जो दो अक्टूबर को समाप्त हो रहा है। धनबाद के नेहरू स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स ग्राउंड में एक रैली को संबोधित करते हुए चिराग ने कहा, “मैंने पहली बार देखा है कि झारखंड में किसी मुख्यमंत्री को भ्रष्टाचार के आरोप में जेल जाना पड़ा है। उन्होंने दावा किया कि झारखंड के युवाओं और छात्रों को बेहतर अवसरों के लिए देश के अन्य हिस्सों में पलायन करना पड़ता है, चिराग ने कहा कि आगामी चुनाव जाति, पंथ या धर्म की लड़ाई नहीं है, बल्कि विकसित झारखंड की लड़ाई है।

 

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket