Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » उत्तर प्रदेश » CM Yogi Video: हरियाणा में कांग्रेस पर बरसे सीएम योगी, ‘खटाखट कहने वाले पहले ही हो चुके सफाचट…’

CM Yogi Video: हरियाणा में कांग्रेस पर बरसे सीएम योगी, ‘खटाखट कहने वाले पहले ही हो चुके सफाचट…’

CM Yogi Video Watch: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) का प्रचार खत्म हो गया है। 5 अक्टूबर को सभी 90 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन (3 अक्टूबर) को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने भी ताबड़तोड़ कई चुनावी रैलियों को संबोधित किया। इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

शाहबाद विधानसभा में उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, ‘जो राहुल गांधी जी ‘खटाखट-खटाखट’ कहने आते थे, आज वह मैदान छोड़कर पहले ही ‘सफा-चट’ हो चुके हैं। योगी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के दौरान देश की जनता से कहा था कि, ‘भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी तो संविधान समाप्त कर देगी। आरक्षण समाप्त कर देंगे। उन्होंने जनता से झूठ बोला था। सीएम योगी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा था कि, उन्होंने कहा था कि हम चुनाव के बाद हर गरीब एक लाख रुपये खटाखट-खटाखट देंगे लेकिन जो राहुल गांधी खटाखट लेकर आते थे वो पहले ही मैदान छोड़कर सफाचट हो गए हैं। कहा कि, समाज को जाति के नाम पर, धर्म के नाम पर , मजहब के नाम पर बांटना कांग्रेस के डीएनए का पार्ट है जिससे देश को कमजोर किया जा सके।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इन लोगों को बताया चण्ड, मुण्ड और महिषासुर

योगी आदित्यनाथ शाहबाद विधान सभा क्षेत्र में भी रैली करने पहुंचे। योगी ने बीजेपी (BJP) उम्मीदवार के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए नशे के कारोबार और माफियाओं पर निशाना साधा। इस दौरान यूपी सीएम ने कहा कि ऐसे लोग देश को निगल लेना चाहते हैं। ये समाज के विकास की सबसे बड़ी बाधा हैं। सीएम योगी ने इन लोगों को चण्ड और मुण्ड बताया और कहा कि ये महिषासुर की तरह युवाओं की जवानी छीन रहे हैं। सीएम योगी ने कहा कि हरियाणा हमारी पावन भूमि हैं इसका मतलब ‘हरि आना..’ भी है. ये भूमि ईश्वर को बार-बार बुलाती है।

हरियाणा का समझाया मतलब
सीएम योगी ने हरियाणा का मतलब समझाते हुए कहा कि ‘हरि’ का मतलब श्रीकृष्ण, श्री विष्णु से हैं श्री राम से है और ये धरती राम को बार बार बुलाने की वजह से ही से इसका नाम हरियाणा हो गया है कि हरि बार-बार यहां आना। उन्होंने कहा कि जो उपदेश 5000 साल पहले जो भगवान श्रीकृष्ण ने कुरुक्षेत्र में दिया था उसे लिए हमारे पूर्वजों ने इसका नाम हरियाणा रखा। यानी हरि बार-बार उपदेश देने के लिए आना जब जब अत्याचार होंगे माफिया फलेंगे-फूलेंगे इनका फिर से उन्मूलन करने के लिए बार-बार आना।

NEWS SOURCE Credit : lalluram

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket