Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » उत्तर प्रदेश » बुरी तरह घायल, बहराइच में अभी खत्म नहीं हुआ भेड़िए का आतंक! मां के साथ सो रही 7 साल की मासूम पर किया हमला

बुरी तरह घायल, बहराइच में अभी खत्म नहीं हुआ भेड़िए का आतंक! मां के साथ सो रही 7 साल की मासूम पर किया हमला

UP News: उत्तर प्रदेश में छठे भेड़िए के मारे जाने के बाद लग रहा था कि शायद अभी आदमखोर भेड़ियों का आतंक थम जाएगा। लेकिन, भेड़ियों के हमले अभी बंद नहीं हुए। सोमवार रात को एक बार फिर खूंखार भेड़िए ने हमला कर 7 साल की मासूम को घायल कर दिया है। परिजनों ने कहा कि हमले के बाद मासूम जोर-जोर से चिल्लाने लगी, तब भेड़िया उसे छोड़कर भाग गया। परिजनों ने तुरंत बच्ची को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बहराइच मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। इस घटना के बाद लोग एक बार फिर दहशत में आ गए है।

जानिए क्या है पूरा मामला
बता दें कि मासूम पर यह हमला जिले के महसी इलाके में ही हुआ है। यहां गरेठी गुरुदत्त सिंह पुरवा में 7 वर्षीय अंजू अपने मां के साथ घर के बरामदे में बने कमरे में सोई हुई थी। परिजनों के मुताबिक, रात करीब 11 बजकर 30 मिनट पर भेड़िया आया और अंजू की गर्दन पकड़कर बाहर आंगन में खींच ले गया। अंजू जब चिल्लाई तब जाकर भेड़िया बच्ची को छोड़कर भागा। परिजन बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे। अंजू को बहराइच मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। अंजू को बहराइच मेडिकल कालेज में बने भेड़िया वार्ड में शिफ्ट किया गया है। यहां पर उसका इलाज चल रहा है।

यह कुत्ते का हमला लग रहा हैः DFO  
इस घटना की जानकारी होने पर रात में ही बहराइच के डीएफओ अजीत प्रताप सिंह अंजू को देखने बहराइच मेडिकल कॉलेज पहुंचे। उन्होंने अंजू पर हुए हमले को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने परिजनों के भेड़िये के हमले के आरोप को नकार दिया और कहा कि ये भेड़िया या सियार का हमला नहीं है। उन्होंने कहा कुत्ते का हमला लग रहा है।

NEWS SOURCE Credit : punjabkesari

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket