Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » उत्तर प्रदेश » Hapur news:दो दलालों ने गरीब मजदूर युवक को तीस हजार पांच सौ के यातायात ट्रैफिक चालान कर्ज युक्त ऑटो देकर 77000 का लगाया चूना पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर न्याय की लगाई गुहार।

Hapur news:दो दलालों ने गरीब मजदूर युवक को तीस हजार पांच सौ के यातायात ट्रैफिक चालान कर्ज युक्त ऑटो देकर 77000 का लगाया चूना पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर न्याय की लगाई गुहार।

दिनाक:08/10/2024

जनपद हापुड़ 

रिपोर्ट by:गुलफाम सैफी संवाददाता 

Hapur news:दो दलालों ने गरीब मजदूर युवक को तीस हजार पांच सौ के यातायात ट्रैफिक चालान कर्ज युक्त ऑटो देकर 77000 का लगाया चूना पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर न्याय की लगाई गुहार।

 Hapur: गढमुक्तेश्वर/सिंभावली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव निवासी गरीब मजदूर पीड़ित युवक ने अपने साथ हुई घटित घटना को लेकर दो दलालों पर यातायात ट्रैफिक पुलिस के 30500 के चालान युक्त ऑटो दिलाकर 77000 की ठगी करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

बता दे की सिंभावली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दतियाना निवासी संजय पुत्र ईश्वर ने थाने में तहरीर देकर अपनी तहरीर में उल्लेख किया है कि गांव माधापुर निवासी रविंद्र पुत्र विशाल सिंह श्री चंद पुत्र मूलचंद के द्वारा लगभग 2 वर्ष पूर्व अपने परिचित अहमद हसन पुत्र रहमत निवासी मुबारिकपुर से एक थ्री व्हीलर ऑटो उसको 77000 में दिलवाया था। जिसके चलते लेते समय तीनों लोगों ने स्टांप पर नोटरी करने के साथ लिखवाया था। कि आज दिनांक 22 3 2022 से पहले इस ऑटो थ्री व्हीलर पर कोई भी वाद विवाद सरकारी कर्ज होने की जिम्मेदारी अहमद हसन पुत्र रहमत की होगी। और आज के बाद संजय पुत्र ईश्वर निवासी दतियाना की होगी। लेकिन ऑटो थ्री व्हीलर पर पीड़ित के द्वारा खरीदने से पूर्व के 30500 के ट्रैफिक यातायात पुलिस के चालान ऑनलाइन आ रहे हैं।

जिनको लेकर पीड़ित परेशान हैं और दर-दर की ठोकर खाने को मजबूर है। जब पीड़ित संजय के द्वारा इन चलान को भुगतने के लिए दोनों दलाल और ऑटो मालिक अहमद हसन से कहा गया। तो उन्होंने पीड़ित को उल्टे गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने के साथ ऑटो चोरी करने के झूठे मुकदमे में फंसने की भी धमकी दें डाली जिसको लेकर पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

हापुड़ से स्टार भारत न्यूज़ 24 की रिपोर्ट।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket