Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » उत्तर प्रदेश » दबंगों ने नाबालिग बेटी की आबरू बचाने पहुंचे पिता को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पांच लोगों को किया गिरफ्तार।

दबंगों ने नाबालिग बेटी की आबरू बचाने पहुंचे पिता को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पांच लोगों को किया गिरफ्तार।

दिनाक:08/10/2024

जनपद हापुड़ 

रिपोर्ट by:गुलफाम सैफी संवाददाता 

दबंगों ने नाबालिग बेटी की आबरू बचाने पहुंचे पिता को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पांच लोगों को किया गिरफ्तार।

Hapur news:गढ़मुक्तेश्वर/जनपद की तहसील गढ़मुक्तेश्वर के सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव में पूजा के लिए मंदिर गई। नाबालिग कक्षा 9 की छात्रा के साथ दबंगों के द्वारा छेड़छाड़ करने का विरोध करने पहुंचे। पीड़ित पिता को दबंग के द्वारा पीट पीटकर मौत के घाट उतारने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पांच हमलावरों को गिरफ्तार कर मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

बता दें कि सिंभावली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव रजापुर में 6 अक्टूबर की शाम को मृतक अजय की 17 वर्षीय नाबालिग बेटी कक्षा 9 की छात्रा अपनी चचेरी बहन के साथ गांव में स्थित शिव मंदिर में पूजा करने के लिए गई थी। पूजा करके वापस आते समय रास्ते में पहले से घात लगाकर खड़े गांव के ही रहने वाले दबंग प्रवृत्ति के गुड्डू पुत्र कलवा सोनू पुत्र चंद्रपाल के द्वारा नाबालिक लड़की का हाथ पकड़ कर खींच लिया। जिसमें पीड़ित छात्रा की चचेरी के द्वारा इन लोगों का विरोध करते हुए घर वापस आ गई।

और अपने साथ घटित घटना को परिजनों से बताया कि गुड्डू और सोनू के द्वारा उनके साथ छेड़छाड़ और बदतमीजी की गई है।जिसको सुनकर पीड़ित पिता अजय इनके द्वारा किए गए। कृतज्ञ का विरोध करने को लेकर इनके पास पहुंचा। तो दोनों आरोपियों ने कहा कि हम आपके घर पर ही आकर आपसे बात करेंगे। जिसके चलते चंद्रपाल पुत्र रमेश, कुवरपाल पुत्र जीसुख, विपिन पुत्र चंद्रपाल, लव कुश पुत्र कुंवर पाल,गुड्डू पुत्र कलवा सोनू पुत्र चंद्रपाल लाठी डंडे लेकर पीड़ित अजय के घर पहुंचे।

और दबंगों के द्वारा पीड़ित को गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। जिसमें नाबालिग लड़की के पिता अजय सहित दो अन्य परिजनों को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों के द्वारा अजय की हालत नाजुक देखते हुए मेरठ के लिए रेफर किया गया। जहां उपचार के दौरान 37 वर्षीय अजय पुत्र होशियार सिंह की दर्दनाक मौत हो गई। वही इस मामले को लेकर थाना प्रभारी निरीक्षक श्यौपाल सिंह का कहना है कि मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर छह लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर पांच लोगों सोनू, कुंवर पाल, विपिन, लव कुश, गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया गया है। और अग्रिम कार्यवाही जारी है।

हापुड़ से स्टार भारत न्यूज़ 24 की रिपोर्ट।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket