Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » मनोरंजन » आंटी Syamala Devi ने दिया बड़ा अपडेट …, Prabhas जल्द करने जा रहे हैं शादी

आंटी Syamala Devi ने दिया बड़ा अपडेट …, Prabhas जल्द करने जा रहे हैं शादी

साउथ के सुपरस्टार एक्टर प्रभास (Prabhas) अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. एक्टर इंडस्ट्री के सबसे योग्य ग्रेजुएट्स की लिस्ट में शामिल हैं. प्रभास (Prabhas) के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, अभिनेता ने अपनी जिंदगी को हमेशा निजी रखा है. वहीं, अब हाल ही में प्रभास की आंटी और दिग्गज अभिनेता कृष्णम राजू (Krishnam Raju) की पत्नी श्यामला देवी (Syamala Devi) ने उनकी शादी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है.

विजयवाड़ा में कनक दुर्गा मंदिर की यात्रा के दौरान प्रभास (Prabhas) की आंटी ने मीडिया से बातचीत करते हुए उनकी शादी के बारे में खुलकर बात किया है. खबरों के अनुसार, उन्होंने कहा कि प्रभास की शादी की घोषणा जल्द ही की जाएगी. हालांकि, जब उनसे उनकी होने वाली दुल्हन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कुछ नहीं कहा. श्यामला देवी (Syamala Devi) के खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर प्रभास की शादी की घोषणा की अटकलें शुरू हो गई हैं.

पहले भी हो चुके हैं हंगामा

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब प्रभास (Prabhas) की शादी को लेकर कोई हंगामा हुआ हो. एक्टर की शादी की बातें पहले भी कई बार सामने आ चुकी हैं, लेकिन प्रभास ने इन सभी अफवाहों को अफवाह बताया है. हैदराबाद में कल्कि 2898 ई. इवेंट के दौरान प्रभास (Prabhas) ने अपनी शादी के बारे में कहा- ‘मैं जल्द शादी नहीं कर रहा हूं, क्योंकि मैं अपनी फीमेल फैंस की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता.

वहीं, प्रभास (Prabhas) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ‘द राजा साब’ में नजर आएंगे. यह फिल्म 10 अप्रैल 2025 को रिलीज हो सकती है. फिल्म का निर्देशन मारुति ने किया है. इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) के अलावा मालविका मोहनन और निधि अग्रवाल भी नजर आएंगी. प्रभास को आखिरी बार कल्कि 2898 ई. में देखा गया था. फिल्म ने भारत में 646.31 करोड़ रुपए और दुनिया भर में 1042.25 करोड़ रुपए की कमाई की.

NEWS SOURCE Credit : lalluram

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket