Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » सेहत » लोगों की जुबान पर चढ़ा ऐसा स्वाद कि जाम में फंसकर Delhi-Noida से आते हैं खाने, ‘दिलवालों की मशहूर’ Biryani

लोगों की जुबान पर चढ़ा ऐसा स्वाद कि जाम में फंसकर Delhi-Noida से आते हैं खाने, ‘दिलवालों की मशहूर’ Biryani

फरीदाबाद : बाहर के खाने के शौकीन लोगों ने इनकी बिरयानी नहीं खाई तो क्या खाया…हरियाणा के फरीदाबाद स्थित ‘दिलवालों की मशहूर’ दुकान की बिरयानी खाने के बाद लोग यही बोलते हैं। ग्राहक दूर-दूर से यहां बिरयानी खाने आते हैं। इस बात अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रोजाना 600 प्लेट बिरयानी बिकती है। फरीदाबाद के साथ-साथ नोएडा, दिल्ली, और बल्लभगढ़ से भी ग्राहक यहां आते हैं।

दुकानदार ने बताया कि उनकी दुकान को 13 साल हो चुके हैं। पहले यह दुकान “बाबा बिरियानी” के नाम से जानी जाती थी, जिसे उनके भाई चलाते थे। हालांकि उनके भाई की तबीयत खराब होने के कारण उन्होंने दुकान बंद कर दी। इसके बाद दुकान का नाम बदलकर “दिलवालों की मशहूर” कर दिया और अब यह दुकान फरीदाबाद के सेक्टर 31 में स्थित है। उनकी बिरयानी की प्रसिद्धि इतनी बढ़ गई है कि लोग लंबी दूरी तय करके उनके यहां खाना खाने आते हैं। उनकी दुकान पर चिकन बिरयानी, मटन बिरयानी और वेज बिरयानी उपलब्ध है। दुकान सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक खुली रहती है और इतने कम समय में भी वे इतनी बड़ी संख्या में बिरयानी बेच देते हैं।

NEWS SOURCE Credit : punjabkesari

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

जनपद हापुड़ की ट्रैफिक पुलिस की जोड़ी ने महत्वपूर्ण तरीके से संभाली मेले की व्यवस्था।

दिनांक:14/10/2024 रिपोर्ट by:गुलफाम सैफी संवाददाता  जनपद हापुड़ की ट्रैफिक पुलिस की जोड़ी ने महत्वपूर्ण तरीके से संभाली मेले की व्यवस्था।

Live Cricket