Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » Uncategorized » मध्य प्रदेश गुना में भीसढ़ सड़क हादसा, बस और ट्रक में आमने सामने टक्कर दस लोग ज़िंदा जले।

मध्य प्रदेश गुना में भीसढ़ सड़क हादसा, बस और ट्रक में आमने सामने टक्कर दस लोग ज़िंदा जले।

रिपोर्ट – नाज आलम 

मध्य प्रदेश, गुना :

मध्य प्रदेश में दर्दनाक घटना सामने आई है। गुना से आरोन तरफ जा रही एक बस में रात भीषण आग लग गई। घटना में बस पूरी तरह जल गई। मौके पर पुलिस पहुंच गई है। बस में आग लगने से 10 लोग जिंदा जल गए जबकि 12 लोग झुलस गए। जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल बस में लगी आग पर काबू पा लिया गया है। वही, एक दर्जन लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। वही इस घटना में अभी तक 9 लाशें मिली हैं। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक डंपर से टकराने के बाद बस पलट गई और उसमें आग लग गई। कलेक्टर और एसपी समेत कई अधिकारी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गए।

गुना से आरोन जा रही सिकरवार बस में बुधवार रात करीब 8.30 बजे डंपर ने टक्कर मार दी। इसके बाद बस में आग लग गई, जिसमें लगभग कई सवारियों के जलने की खबर है। हालांकि, जिला अस्पताल में एक व्यक्ति की मौत की जानकारी है। बताया जा रहा है कि रोज की तरह 32 सीटर सिकरवार बस बुधवार रात करीब आठ बजे गुना से आरोन के लिए रवाना हुई। अभी बस जिला मुख्यालय से करीब सात किमी दूर घूम घाटी पर पहुंची ही थी की एक डंपर ने टक्कर मार दी। इसके बाद बस घाटी से टकराई और आग लग गई। घटना की खबर मिलते ही कलेक्टर तरुण राठी और एसपी विजय खत्री घटनास्थल पहुंचे और घायलों को एंबुलेंस और अन्य वाहनों से जिला अस्पताल पहुंचाया। इससे पहले मध्य प्रदेश के सीधी शहर में बुधवार सुबह बच्चों को ले जा रही एक निजी स्कूल बस में आग लग गई। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि बस में सवार बच्चे और चालक पूरी तरह सुरक्षित हैं, घटना में वाहन क्षतिग्रस्त हो गया है। कोतवाली पुलिस थाना प्रभारी अभिषेक उपाध्याय ने बताया कि यह घटना सुबह करीब नौ बजे हुई, जब बस पुलिस लाइन मैदान के पास थी। उन्होंने कहा कि आग लगने का पता चलते ही चालक ने तुरंत बस रोक दी और वाहन के अंदर मौजूद पांच-सात बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला। हालांकि, प्रत्यक्षदर्शियों ने दावा किया कि घटना के समय लगभग 12 बच्चे बस के अंदर थे और वे सभी सुरक्षित बाहर आ गए।

एपेक्स इंटरप्राइजे़ज मोदीपुरम मेरठ - 9454253059

एपेक्स इंटरप्राइजे़ज मोदीपुरम मेरठ All Cement Related work like Readymade wall, Chair, Chamber, Tree Garud, Service Delhi NCR, UP, MP, UK, HR, BR, RJ, Contact- 9935597757, 9454253058

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket