Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » Uncategorized » उत्तर प्रदेश मुज़फ़्फ़रनगर: हमारी सरकार बनी तो पश्चिम उत्तर प्रदेश बनेगा अलग राज्य पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का एलान।

उत्तर प्रदेश मुज़फ़्फ़रनगर: हमारी सरकार बनी तो पश्चिम उत्तर प्रदेश बनेगा अलग राज्य पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का एलान।

रिपोर्ट / नाज आलम ( सोर्स एक्स प्लेटफ़ॉर्म ) 

 

मुजफ्फरनगर में चुनावी सभा में बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि हमारी पार्टी कहने में कम करने में ज्यादा विश्वास करती है, इसलिये घोषणा पत्र जारी नहीं करते हैं।

 

उत्तर प्रदेश मुज़फ़्फ़रनगर: मुजफ्फरनगर में चुनावी सभा में मायावती ने एलान किया कि हमारी सरकार बनने पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश को अलग राज्य घोषित किया जाएगा।  इसके साथ ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश की घोषणा करने के साथ-साथ पश्चिम उत्तर प्रदेश में हाईकोर्ट बैंच स्थापित करने का भी एलान किया है। मायावती ने कहा कि हमारी पार्टी कहने में कम करने में ज्यादा विश्वास करती है, इसलिये घोषणा पत्र जारी नहीं करते हैं। 

वहीं पूर्व सीएम मायावती ने कहा कि पिछले कुछ समय से केन्द्र और राज्यों में बीजेपी की सरकार है, बीजेपी की सरकार में जांच एजेंसी का राजनीतिकरण हो रहा है। इनकी सरकार मे जातिवाद और सांप्रादायवाद फैला है। इनकी सरकार मे नाटकबाजी जुमलेबाजी और गांरटी काम वाली नहीं है।  बीजेपी सरकार की सोच जातिवादी है।  पश्चिमी यूपी में जो विरोधी पार्टी के लोग हैं वह प्रचार करते थे ये पार्टी अपरकास्ट की विरोधी है।

इसके साथ ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि 4 बार मेरे नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में सरकार बनी है। हमारे सरकार मे सांप्रादायिक दंगें नहीं हुए थे, सपा के सरकार में जाट और मुस्लिम समाज को आपस में लड़ाया गया, समाज को बांटा गया। हमने यहां अतिपिछड़ा समाज के सदस्य को टिकट दिया इस सीट पर  हमने मुस्लिम सामाज और जाट समाज में भाईचारा बनाया था।  मैं चाहती थी की मुजफ्फरनगर से मुस्लिम समाज से प्रत्याशी बनाऊं लेकिन मुस्लिम समाज से कोई लड़ने को तैयार नहीं हुआ था।

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर मायावती की उत्तर प्रदेश में यह पहली रैली है और इस रैली के जरिए उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा। वहीं इससे पहले मायावती के भतीजे आकाश आनंद पार्टी की तरफ से चुनावी सभाओं में विपक्षी दलों पर हमलावर हैं, यूपी में बीजेपी अब पूरी तरह से चुनावी मैदान में उतर चुकी है। यूपी की 80 सीटों पर बसपा अकेले ही चुनावी मैदान में है, मायावती ने किसी भी दल के साथ गठबंधन नहीं किया है।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

जनपद हापुड़ की ट्रैफिक पुलिस की जोड़ी ने महत्वपूर्ण तरीके से संभाली मेले की व्यवस्था।

दिनांक:14/10/2024 रिपोर्ट by:गुलफाम सैफी संवाददाता  जनपद हापुड़ की ट्रैफिक पुलिस की जोड़ी ने महत्वपूर्ण तरीके से संभाली मेले की व्यवस्था।

Live Cricket