Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » Uncategorized » जून में बेच डाली 36 हजार 716 यूनिट्स, भारतीय बाजार में OLA के Electric Scooter की बढ़ी मांग

जून में बेच डाली 36 हजार 716 यूनिट्स, भारतीय बाजार में OLA के Electric Scooter की बढ़ी मांग

OLA Electric Scooter: देश की दिग्गज इलेक्ट्रिक टू व्हीलर कंपनी ओला इलेक्ट्रिक एक और मुकाम हासिल किया है. कंपनी ने हाल ही में जून महीने की सेल्स का आंकड़ा जारी किया है. जून में कंपनी ने रिकॉर्ड सेल्स का आंकड़ा दर्ज किया है. कंपनी ने एक बार फिर एक ही महीने में 30 हजार से ज्यादा यूनिट्स की सेल्स की है. कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, साल दर साल कंपनी ने 107 फीसदी की बढ़त हासिल की है. वाहन पोर्टल (VAHAN Portal) के मुताबिक, कंपनी ने जून में 36,716 यूनिट्स का रजिस्ट्रेशन किया है. कंपनी अपनी शुरुआत से ही इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट में बढ़त बनाए हुए है.

ईयर ऑन ईयर बेसिस पर कैसा प्रदर्शन
ओला इलेक्ट्रिक ने ईयर ऑन ईयर बेसिस पर भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है. कंपनी को इस अवधि के दौरान 107 फीसदी की बढ़ोतरी हासिल हुई है. बीते साल June महीने में कंपनी ने करीब 18 हजार यूनिट्स की बिक्री की थी.

46% बाजार पर कब्जा
अपने रिकॉर्ड बिक्री के चलते Ola Electric ने 46 पर्सेंट बाजार पर कब्जा कर लिया है. इस मौके पर ओला के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अंशुल खंडेलवाल ने कहा, ‘हम लगातार 7 तिमाहियों से इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मार्केट में टॉप पर हैं.’ “यह S1 सीरीज के स्कूटरों की अद्भुत लोकप्रियता को दर्शाता है. हम भारतीय इलेक्ट्रिक व्हीकल बाजार में लगातार नए इनोवेशन और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. इस क्रम में कंपनी लगातार प्रगति भी कर रही है.”

EV सेगमेंट में सबसे बेहतर प्रदर्शन
इसके साथ ही ओला ने वित्‍त वर्ष 2025 की पहली तिमाही में वित्त वर्ष 2024 की पहली तिमाही की तुलना में 57% की प्रभावशाली वृद्धि दर्ज की है. जून 2024 को समाप्त तिमाही में कंपनी ने 1.08 लाख से ज्‍यादा रजिस्‍ट्रेशन हुए हैं.

NEWS SOURCE : lalluram

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket