Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » मनोरंजन » Govinda gun misfired: कैसे हुए हादसा? Hero No.1 गोविंदा को पैर में लगी गोली…मैनेजर ने किया खुलासा

Govinda gun misfired: कैसे हुए हादसा? Hero No.1 गोविंदा को पैर में लगी गोली…मैनेजर ने किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा को एक गंभीर हादसे का सामना करना पड़ा है, जब उनकी ही लाइसेंसी रिवॉल्वर से अचानक गोली चल गई। इस घटना में गोविंदा के पैर में गोली लग गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गोविंदा के मैनेजर का बयान
अभिनेता के मैनेजर ने एएनआई को जानकारी दी कि गोविंदा कोलकाता जाने के लिए तैयार हो रहे थे। उन्होंने अपनी रिवॉल्वर को साफ करते समय गलती से उसे गिरा दिया, जिससे गोली चली और गोविंदा के पैर में लग गई। ताजा जानकारी के अनुसार, डॉक्टरों ने उनकी चोट का इलाज कर दिया है और उनकी स्थिति अब स्थिर है। हालांकि, वह अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं।

घायल होने की स्थिति
सूत्रों के अनुसार, गोविंदा ने रिवॉल्वर को अलमारी में रखते समय उसे अनलॉक छोड़ दिया था। जब वह उसे साफ कर रहे थे, तभी अचानक वह गिर गई और मिसफायर हो गया। गोली गोविंदा के घुटने के नीचे लगी, जिसके कारण उन्हें तत्काल चिकित्सा सहायता की आवश्यकता पड़ी।

परिवार का साथ
गोविंदा की बेटी टीना इस समय अस्पताल में उनके साथ मौजूद हैं, और परिवार के अन्य सदस्य भी उनकी स्थिति का ध्यान रख रहे हैं। लोगों को अब गोविंदा के स्वास्थ्य अपडेट का इंतजार है। गोविंदा की स्थिति को लेकर सभी फैंस और शुभचिंतकों में चिंता बनी हुई है, और वे उनकी जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

NEWS SOURCE Credit : punjabkesari

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket