Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » Uncategorized » उत्तर प्रदेश लखनऊ : बसपा में नया बदलाव , मिस्कॉल से सदस्यता, एप की तैयारी, नई वेबसाइट, ज़बरदस्त बदलाव बसपा में।

उत्तर प्रदेश लखनऊ : बसपा में नया बदलाव , मिस्कॉल से सदस्यता, एप की तैयारी, नई वेबसाइट, ज़बरदस्त बदलाव बसपा में।

रिपोर्ट – नाज आलम ( सोर्स एक्स प्लेटफ़ॉर्म ) 

बसपा का नया उत्तराधिकारी बने मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने पार्टी को नया कलेवर देना शुरू कर दिया है। मिस कॉल से सदस्यता अभियान के बाद अपने काडर के लिए आकाश आनंद ने वेबसाइट शुरू कर दी है।

 

उत्तर प्रदेश लखनऊ : बसपा के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर आकाश आनंद उत्तराधिकारी बनने के बाद पार्टी में नए सिरे से जान फूंकने में जुट गए हैं। अन्य दलों की तर्ज पर सोशल मीडिया के सहारे बसपा से युवाओं और लोगों को जोड़ने का काम शुरू कर दिया है। आकाश ने पूरे देश में बसपा वालेंटियर बनाने के लिए वेबसाइट भी लांच की है। वॉलंटियर फॉर्म भरकर http://volunteer.akashanand.co.in पर सबमिट कर सीधे आकाश आनंद से जुड़ सकते है। कहा जा रहा है कि बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन पर एक ऐप भी जारी किया जा सकता है।

एक साथ इतने बड़े पैमाने पर बसपा में हो रहे बदलाव के कई मायने निकाले जा रहे हैं। इसे लोकसभा चुनाव की तैयारी के साथ ही कुछ बड़ा करने की तैयारी के रूप में भी देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि जल्द ही बसपा की तरफ से कुछ चौंकाने वाले फैसले भी किए जा सकते हैं। फिलहाल बसपा प्रमुख मायावती ने लोकसभा चुनाव के लिए विपक्षी दलों के इंडिया एलायंस और भाजपा नेतृत्व वाले एनडीए से दूरी बनाने का ऐलान कर रखा है।

कुछ समय पहले ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को अपना उत्तराधिकारी घोषित किया था। लोकसभा चुनाव से पहले आकाश को उत्तराधिकारी घोषित किया जाना काफी महत्वपूर्ण कदम माना जा रहा है। आकाश युवा हैं और विदेश से पढ़ाई करके लौटें हैं। कॉडर के युवाओं में आकाश को लेकर उत्साह भी देखने को मिल रहा है। आकाश ने तेजी से युवाओं के साथ कॉडर के लोगों को पार्टी से जोड़ने का अभियान शुरू किया है।

रेडीमेड वॉल बाउंड्री, सीमेंट जाली, पोल, ट्रीगार्ड, इंटरलॉकिंग ईंट, चेंबर, डिवाइडर, गमला, सर्विस दिल्ली, यूपी, बिहार, मध्यप्रदेश, हरियाणा, पंजाब, उत्तराखंड सम्पर्क सूत्र – 9454253058, 9935597757

उन्होंने हाल ही में एक फोन नंबर जारी है। इस पर मिस्ड कॉल देने वाला उनसे सीधे जुड़ सकता है। आकाश सोशल मीडिया को काफी अहमियत देते हैं। वह पहले भी पार्टी कार्यकर्ताओं को इसकी अहमियत बताते रहे हैं। साथ ही सलाह देते रहे हैं कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल बहुत संजीदगी से करें।

उन्होंने अब लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा और अन्य पार्टियों के सोशल मीडिया वॉर से मुकाबला करने की भी पूरी तैयारी कर ली है। हाल ही में उन्होंने एक मोबाइल नंबर जारी किया था। समर्थकों से इस नंबर पर मिस्ड कॉल करने की अपील उन्होंने की थी।

उन्होंने कहा था कि आप इस पर मिस कॉल करिए और मुझसे जुड़िए। बाद में आपके पास कॉल आएगी। अब शनिवार को उन्होंने वेबसाइट   लांच की है। इसमें एक वॉलंटियर फॉर्म दिया गया है। इसमें वॉलंटियर को नाम, पता, वोटर नंबर, भाग संख्या, व्हॉट्स ऐप नंबर, सहित पूरा व्यक्तिगत ब्योरा भरना है। भरकर उसे इसी वेबसाइट पर सबमिट करना है।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket