Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » Uncategorized » इसलिए गरीबों पर यह कहर बरपा है’, ‘प्रशासन ने जिम्मेदारी से काम नहीं किया: Rahul Gandhi

इसलिए गरीबों पर यह कहर बरपा है’, ‘प्रशासन ने जिम्मेदारी से काम नहीं किया: Rahul Gandhi

Rahul Gandhi In Hathras: लोकसभा में विपक्ष क नेता तथा पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज सुबह उत्तर प्रदेश की हाथरस पहुंचे। जहां उन्होंने पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढाढस बंधाया और राज्य सरकार से खुले दिल से पीड़ितों को अनुग्रह राशि देने की मांग की। राहुल गांधी ने पीड़ित परिवारों के लोगों से मिलकर बात की और भगदड़ के कारण जानने तथा परिवारों की स्थिति के बारे में उनसे जानकारी ली। उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि देते हुए पीड़ित परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।
PunjabKesari
मुश्किल वक्त में हम इनके साथ खड़े हैंः राहुल गांधी
राहुल गांधी ने कहा कि ”हाथरस हादसे के पीड़ित परिवारों से मिला। उन्हें ढाढस बंधाया और हिम्मत दी। यह दुखद है कि भगदड़ में इतने लोगों की जान चली गई, कई परिवार प्रभावित हुए हैं। कांग्रेस दुख की इस घड़ी में हाथरस के पीडित परिवारों के साथ खड़ी है।” उन्होंने कहा ‘‘पीड़ित परिवारों को सही मुआवजा मिलना चाहिए। ये लोग गरीब हैं। इनके मुश्किल वक्त में हम इनके साथ खड़े हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खुले हृदय से इन लोगों की पूरी तरह से आर्थिक मदद करनी चाहिए।”

PunjabKesari
यह राजनीतिक करने का वक्त नहीं हैः राहुल गांधी
राहुल गांधी ने कहा कि ”यह राजनीतिक करने का वक्त नहीं है लेकिन यह तय है कि प्रशासन ने जिम्मेदारी से काम नहीं किया इसलिए गरीबों पर यह कहर बरपा है। उन्होंने कहा कि इन गरीब पीड़ित परिवारों को जल्द से जल्द आर्थिक सहायता मिलनी चाहिए और यदि इसमें देरी होती है तो इसका फायदा किसी को नहीं होगा।

PunjabKesari

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज हाथरस दौरे पर है। वह अलीगढ़ से हाथरस के नवीपुर के ग्रीन पार्क पहुंचे है। यहां पर उन्होंने सत्संग कांड में मरने वालों के परिवार से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी। राहुल गांधी ने मरने वालों के परिवार को मदद का पूरा भरोसा दिया। बता दें कि सूरजपाल उर्फ़ नारायण साकार हरि उर्फ़ भोले बाबा के सत्संग के दौरान मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत हो गई थी।

NEWS SOURCE : punjabkesari

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket