Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » Uncategorized » बहराइच में जलभराव के बहाने गोरखपुर पर बोले अखिलेश यादव, कहीं पर निगाहें कहीं पर निशाना

बहराइच में जलभराव के बहाने गोरखपुर पर बोले अखिलेश यादव, कहीं पर निगाहें कहीं पर निशाना

Akhilesh Yadav Comment on waterlogging: समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने बारिश में जलभराव को लेकर योगी सरकार को घेरा है। बहराइच के जिला अस्‍पताल के आसपास की सड़कों पर जलभराव के चलते नाव चलने का एक वीडियो शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने सरकार पर तंज कसा है। सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म एक्‍स पर उन्‍होंने लिखा, ‘बहराइच के ज़िला अस्पताल में चलती नाव कह रही है कि बरसात में सिर्फ़ गोरखपुर की सड़कों पर ही नाव नहीं चलती, यहां भी चलती है।’

बारिश का पानी घरों में घुसा
बता दें कि तराई में भारी बारिश से लोग त्राहि-त्राहि कर उठे हैं। शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में भीषण जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है। जल निकासी की सारी व्यवस्थाएं धरी रह गई हैं। शहर के कई मोहल्ले जलमग्न हो गए हैं। लोगों के घरों में पानी घुस जाने से जिंदगी मुश्किल में पड़ गई है। सड़कों व गलियों में जलभराव होने से लोग घरों में ही दुबके हुए हैं। गुरुवार की आधीरात से शुरू हुई घनघोर बारिश से ऐसे हालात में पैदा हुए हैं। जल निकासी को लेकर नगर पालिका की टीम जद्दोजहद कर रही है।

बारिश ने शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में जलनिकासी के सभी दावों की पोल खोल दी है। गुरुवार की रात से ही घनघोर बारिश शुरू हुई जो शुक्रवार को भी दिनभर जारी रही है। शहर के बक्शीपुरा, हमजापुरा, नवागढ़ी समेत 12 से अधिक मोहल्लों में 25 घरों में पानी पहुंच गया है। हालात ये हो गए हैं कि इन मोहल्लों में कमर तक पानी भर गया है। इससे आर्थिक रूप से भी भारी नुकसान हुआ है। शहर के छावनी, छोटी बाजार, धनकुट्टीपुरा समेत अन्य मोहल्लों में भी सड़कों पर पानी भर गया है। चेयरमैन प्रतिनिधि व ईओ की टीम क्षेत्रों में निगरानी कर रही है।

NEWS SOURCE : livehindustan

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket