Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » मनोरंजन » Bigg Boss OTT 3: कहा- सख्त कार्रवाई होगी, जियो सिनेमा ने अरमान और कृतिका के वायरल वीडियो पर तोड़ी चुप्पी

Bigg Boss OTT 3: कहा- सख्त कार्रवाई होगी, जियो सिनेमा ने अरमान और कृतिका के वायरल वीडियो पर तोड़ी चुप्पी

‘बिग बॉस ओटीटी-3’ के अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और यह दावा कर रहे हैं कि अरमान और कृतिका ने ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर अश्लील हरकतें की हैं। पहले अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक ने इन दावों का खंडन किया। वहीं अब जियो सिनेमा ने आधिकारिक बयान जारी किया है। पढ़िए जियो सिनेमा ने क्या कहा।

जियो सिनेमा का आधिकारिक बयान

ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा ने आधिकारिक बयान में कहा, “जियो सिनेमा अपने प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाले हर एक कंटेंट की क्वालिटी का पूरा ध्यान रखता है। ‘बिग बॉस ओटीटी’, जो जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होता है, उसमें ऐसा कोई अश्लील कंटेंट नहीं दिखाया गया है। जो वीडियो वायरल हो रहा है वो एडिटेड वीडियो है। उस वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। इस फर्जी क्लिप का बनना और वायरल होना दोनों चिंता का विषय है।”

जिम्मेदार लोगों के खिलाफ होगी कार्रवाई

जियो सिनेमा ने आगे कहा, “हमारी टीम इस बात का पता लगा रही है कि ये क्लिप किसने एडिट किया है। बिग बॉस ओटीटी और जियो सिनेमा के खिलाफ जिस किसी ने भी इस तरह का अपमानजनक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर किया है उन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।”

शिवसेना नेता ने ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ पर निशाना साधा

बता दें, 22 जुलाई के दिन शिवसेना सचिव और प्रवक्ता, विधायक डॉ मनीषा कायंडे ने मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से ‘बिग बॉस ओटीटी’ के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की थी। इतना ही नहीं, उन्होंने एएनआई को दिए इंटरव्यू में ये भी कहा था कि वह संसद के मौजूदा सत्र में सूचना एवं प्रसारण मंत्री से ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के लिए एक कानून पेश करने का अनुरोध करेंगी।

NEWS SOURCE : livehindustan

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket