Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » नई दिल्ली » AAP सरकार को बर्खास्त करने की अपील, दिल्ली BJP विधायकों ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात कर

AAP सरकार को बर्खास्त करने की अपील, दिल्ली BJP विधायकों ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात कर

नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा विधायक प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भेंट कर दिल्ली में संवैधानिक संकट का हवाला देते हुए मौजूदा आम आदमी पार्टी सरकार को बर्खास्त करने की अपील की है. दिल्ली विधानसभा नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता के नेतृत्व में राष्ट्रपति भवन पहुंचे प्रतिनिधिमंडल ने बताया मौजूदा सरकार की कार्यप्रणाली पर चिंता जताते हुए एक ज्ञापन भी सौंपा गया.

ज्ञापन में BJP विधायकों ने कहा कि दिल्ली की प्रशासनिक व्यवस्था पंगु हो चुकी है. आबकारी नीति घोटाले के आरोप में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 4 महीने से जेल में हैं. इसके बावजूद CM ने इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है, जिससे एक गंभीर स्थिति पैदा हो गई है और इसी कारण दिल्ली में प्रशासनिक व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. भाजपा विधायकों ने आप सरकार द्वारा किए अहम फैसलों में हो रही देरी का भी हवाला दिया है. प्रतिनिधिमंडल में विधायक मोहन सिंह बिष्ट, ओमप्रकाश शर्मा, अजय महावर, अभय वर्मा, अनिल वाजपेयी, जितेंद्र महाजन, करतार सिंह तंवर और दिल्ली के पूर्व मंत्री राजकुमार आनंद मौजूद थे.

राजधानी में BJP चुनाव लड़ने से डरी : AAP

आम आदमी पार्टी ने कहा कि भाजपा का संविधान के प्रति सम्मान नहीं है. वह जहां चुनाव नहीं जीत पाती, वहां चुनी हुई सरकार के काम को बाधित करती है. पार्टी ने कहा कि हम राष्ट्रपति से अपील करते हैं कि वे LG को बर्खास्त करें, जो संवैधानिक पद पर रहते हुए भी नकारात्मक राजनीति में लगे हुए हैं. आम आदमी पार्टी ने कहा कि भाजपा जानती है कि वह दिल्ली में चुनाव नहीं जीत सकती, इसीलिए ऐसी मांग कर रही है.

NEWS SOURCE Credit : lalluram

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket