Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » Uncategorized » मुम्बई महाराष्ट्र: मिलिंद देवड़ा ने कांग्रेस से दिया इस्तीफ़ा, शिंदे की शिवसेना में होंगे शामिल।

मुम्बई महाराष्ट्र: मिलिंद देवड़ा ने कांग्रेस से दिया इस्तीफ़ा, शिंदे की शिवसेना में होंगे शामिल।

रिपोर्ट – नाज आलम  ( सोर्स एक्स प्लेटफ़ॉर्म )

 

मिलिंद देवड़ा ने सोशल मीडिया पोस्‍ट में लिखा कि आज उनकी राजनीतिक यात्रा के एक महत्वपूर्ण अध्याय का समापन हो गया।

 

मुम्बई महाराष्ट्र : मिलिंद देवड़ा ने कांग्रेस का हाथ छोड़ दिया है, मिलिंद देवड़ा ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्‍यता से इस्तीफा दे दिया है,  राहुल गांधी की न्‍याय यात्रा से पहले कांग्रेस के लिए मिलिंद देवड़ा का इस्‍तीफा एक बड़ा झटका माना जा रहा है। हालांकि,  मिलिंद देवड़ा के कांग्रेस छोड़ने की अटकलें पिछले काफी समय से चल रही थी, आज आखिरकार उन्‍होंने इसकी घोषणा कर दी है, बता दें कि मिलिंद देवड़ा एकनाथ शिंदे गुट की शिवसेना में शामिल होने जा रहे हैं।

मिलिंद देवड़ा ने सोशल मीडिया पोस्‍ट में लिखा, “आज मेरी राजनीतिक यात्रा के एक महत्वपूर्ण अध्याय का समापन हो गया। मैंने @INCIndia की प्राथमिक सदस्यता से अपना इस्तीफा दे दिया है, पार्टी के साथ मेरे परिवार का 55 साल पुराना रिश्ता ख़त्म, मैं वर्षों से उनके अटूट समर्थन के लिए सभी नेताओं, सहकर्मियों और कार्यकर्ताओं का आभारी हूं।

रेडीमेड वॉल बाउंड्री, सीमेंट जाली, पोल, इंटरलॉकिंग ईंट, डिवाइडर, सर्विस दिल्ली, यूपी, बिहार, मध्यप्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, सम्पर्क सूत्र – 9454253058, 9935597757

महाराष्‍ट्र की सियासत में मिलिंद देवड़ा के इस्‍तीफे का बड़ा प्रभाव देखने को मिल सकता है, बता दें कि मिलिंद अपने समर्थकों के साथ एकनाथ शिंदे की शिवसेना में शामिल होने जा रहे हैं। मिलिंद आज भी एकनाथ शिंदे से मुलाकात कर सकते हैं, दरअसल, ये पूरा मामला ‘दक्षिण मुंबई सीट’ के इर्दगिर्द घूमता नजर आ रहा है।

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस I.N.D.I.A. गठबंधन का हिस्सा है और उद्धव सेना दक्षिण मुंबई सीट छोड़ने के लिए तैयार नहीं है।  ऐसे में दक्षिण मुंबई सीट को लेकर कांग्रेस हथियार डाल सकती है, ऐसे में मिलिंद देवड़ा के लिए किसी अन्‍य सीट की तलाश करनी होती, दक्षिण मुंबई सीट एकनाथ शिंदे गुट के पास है, इसलिए मिलिंद उन्‍हीं का दामन थाम सकते हैं।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

जनपद हापुड़ की ट्रैफिक पुलिस की जोड़ी ने महत्वपूर्ण तरीके से संभाली मेले की व्यवस्था।

दिनांक:14/10/2024 रिपोर्ट by:गुलफाम सैफी संवाददाता  जनपद हापुड़ की ट्रैफिक पुलिस की जोड़ी ने महत्वपूर्ण तरीके से संभाली मेले की व्यवस्था।

Live Cricket