Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » देश » गोलीबारी में सेना का एक कैप्टन शहीद जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में

गोलीबारी में सेना का एक कैप्टन शहीद जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों और अज्ञात आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी में सेना का एक कैप्टन शहीद हो गया। सूत्रों के मुताबिक, डोडा जिले के अस्सार इलाके में गोलीबारी हुई। सुरक्षाकर्मियों ने इलाके से एक एम4 राइफल, कपड़े और तीन रूकसाक बैग भी बरामद किए। सूत्रों ने कहा कि माना जा रहा है कि आतंकवादी डोडा के शिवगढ़-अस्सार बेल्ट में छिपे हुए हैं, उनमें से एक घायल भी हो सकता है क्योंकि इलाके में खून के धब्बे देखे गए हैं।

सेना की व्हाइट नाइट कोर ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि भारी गोलीबारी के बीच इलाके में आतंकवादी की तलाश के लिए अभियान भी शुरू किया गया है। एक्स पर एक पोस्ट में कहा गया, “*ऑपरेशन अस्सार* विशिष्ट खुफिया जानकारी के आधार पर, #भारतीयसेना और #जेकेपी द्वारा पटनीटॉप के पास अकार वन में एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया था। आतंकवादियों के साथ संपर्क स्थापित किया गया है और ऑपरेशन जारी है।”

इसमें कहा गया, “ऑपरेशन अस्सर: भारी गोलाबारी के बीच आतंकवादियों की तलाश जारी है…” सूत्रों ने बताया कि थल सेनाध्यक्ष (सीओएएस) जनरल उपेन्द्र द्विवेदी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को डोडा सहित जम्मू-कश्मीर में चल रहे आतंकवाद विरोधी अभियानों के बारे में जानकारी दी। सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच थोड़ी देर तक गोलीबारी के बाद आतंकवादी निकटवर्ती उधमपुर जिले के पटनीटॉप के पास एक जंगल से डोडा में घुस गए। अधिकारियों के मुताबिक, सुरक्षा बलों ने मंगलवार शाम करीब 6 बजे उधमपुर में आतंकियों से संपर्क स्थापित किया. लगभग आधे घंटे बाद मुठभेड़ शुरू हुई और रुक-रुक कर तब तक जारी रही जब तक कि दोनों पक्ष शांत नहीं हो गए। रातों-रात घेराबंदी कर दी गई। दिन के उजाले में खोज फिर से शुरू हुई। अधिकारियों ने बताया कि बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे दोबारा गोलीबारी हुई।

NEWS SOURCE Credit : punjabkesari

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket