Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » Haupur » Hapur News: पांच साल के लड़के ने राज से उठाया पर्दा, जिसे मान रहे थे हादसा, जब सच्चाई आई सामने तो खिसक गई पैरों तले जमीन

Hapur News: पांच साल के लड़के ने राज से उठाया पर्दा, जिसे मान रहे थे हादसा, जब सच्चाई आई सामने तो खिसक गई पैरों तले जमीन

हापुड़: बहन की मौत को परिवार के लोग हादसा मानकर चल रहे थे। वहीं मृतका के पांच साल के बेटे ने बताया कि अम्मी की हत्या अब्बू ने मुंह को तकिया को दबाकर की है।

युवक ने जीजा के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

इसकी जानकारी मिलने पर युवक ने अपने बहनोई के खिलाफ हत्या की शिकायत दी है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मामले की जांच के लिए मृतका का शव कब्र से निकलवाया जा सकता है। कस्बे के मोहल्ला सद्दीकपुरा के रहने वाले नजरूद्दीन ने बताया कि उसकी 26 वर्षीय पुत्री रूखसार की शादी नौ साल पहले थाना देहात क्षेत्र के गांव सलाई के रहने वाले शाहनवाज के साथ हुई थी। शादी के बाद उनको एक आठ वर्षीय पुत्री और पांच वर्ष का एक पुत्र है।

परिवार के लोग अभी तक बीमारी के चलते मान रहे थे हादसा

मंगलवार को रूखसार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। परिवार के लोग इसको बीमारी के चलते हादसा मानकर चल रहे थे। मंगलवार शाम को रूखसार का दफीना करके वह दोनों बच्चों को अपने घर ले आए थे। बुधवार को रूखसार के पांच वर्षीय पुत्र बल्लू ने अपने मामू इमरान और फरमान को बताया कि अब्बू शाहनवाज ने अम्मी रूखसार के मुंह पर तकिया रख कर काफी देर तक दबाए रखा, जिससे उनकी मौत हो गई।

मौत की घटना से पर्दा हटने के बाद परिवार के लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद मृतका के स्वजन ने बुधवार देर शाम पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर मोहल्ले में पहुंची पुलिस ने हत्यारोपित शाहनवाज को हिरासत में ले लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। सीओ स्तुति सिंह ने बताया कि घटना मसूरी थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मसूरी पुलिस से संपर्क कर घटना के बारे में जानकारी दे दी है। आवश्यक कार्रवाई वहीं पर की जानी है। जरूरी हुआ तो शव को कब्र से निकलवाने के लिए न्यायालय से स्वीकृति ली जाएगी।

NEWS SOURCE Credit : jagran

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket