Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » मनोरंजन » मेकर्स ने पोस्टर जारी कर रिलीज डेट का किया खुलासा, जल्द बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं Junaid Khan और Khushi Kapoor

मेकर्स ने पोस्टर जारी कर रिलीज डेट का किया खुलासा, जल्द बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं Junaid Khan और Khushi Kapoor

एक्टर जुनैद खान (Junaid Khan) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) इन दिनों अपनी अनटाइटल्ड रोमांटिक फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट शेयर किया गया है. मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. जानिए आप कब देख सकते हैं जुनैद खान (Junaid Khan) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की फिल्म बड़े पर्दे पर.

आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘महाराजा’ से किया है, जिसमें उनके काम को काफी सराहा गया. अब जुनैद खान (Junaid Khan) जल्द ही एक और फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं, जिसमें वह खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के साथ नजर आएंगे. यह पहली बार होगा जब दोनों बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर और रिलीज डेट जारी की है.

हालांकि, जुनैद खान (Junaid Khan) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की इस फिल्म का टाइटल अभी घोषित नहीं हुआ है, लेकिन इसकी रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है. यह फिल्म अगले साल 7 फरवरी 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस बात की जानकारी निर्देशन अद्वैत चंदन ने दी है. निर्देशन अद्वैत चंदन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है.

बता दें कि फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं, जो इससे पहले आमिर खान (Aamir Khan) की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. निर्देशक बोनी कपूर की बेटी और जान्हवी कपूर की बहन ख़ुशी कपूर ने भी पिछले साल जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

NEWS SOURCE Credit : lalluram

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket