Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » Uncategorized » हत्या-डकैती के दर्ज थे 50 आपराधिक मामले, बुलंदशहर में डेढ़ लाख का ईनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर

हत्या-डकैती के दर्ज थे 50 आपराधिक मामले, बुलंदशहर में डेढ़ लाख का ईनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में रविवार को यूपी पुलिस के हाथ एक और बड़ी सफलता लगी है। दरअसल, पुलिस के साथ मुठभेड़ में डेढ़ लाख का एक इनामी बदमाश मारा गया। बदमाश द्वारा चलाई गोली लगने से दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। इनामी देहात थाना क्षेत्र में स्वाट टीम, एसओजी और आहार पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में मारा गया। बदमाश पर लूट, डकैती, हत्या के प्रयास जैसे 50 से अधिक संगीन मामले दर्ज बताये जा रहे है।

PunjabKesari
बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर चलाई गोलियां
पुलिस महानिदेशक (DGP) प्रशांत कुमार की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, बदमाश की पहचान बुलंदशहर के अहार थाना क्षेत्र के सेरिया उर्फ़ सिहाली नगर निवासी राजेश के रूप में हुई है। उस पर डेढ़ लाख रुपये का इनाम घोषित था। बयान के अनुसार, एक सूचना मिलने पर पुलिस का एक दल मामन चुंगी चौराहे पर पहुंचा तो सामने से एक मोटरसाइकिल पर दो संदिग्ध व्यक्ति आते हुए दिखाई दिये जो पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया लेकिन वे नहीं रुके। इसके बाद पुलिस दल ने बदमाशों का पीछा किया जिस पर बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर गोलियां चलाई।

PunjabKesari
राजेश पर करीब 50 आपराधिक मामले दर्ज
बयान के अनुसार, बदमाशों की गोलीबारी में अहार के थाना प्रभारी यंगबहादुर व मुख्य आरक्षी आरिफ गोली लगने से घायल हो गये तथा एक-एक गोली अनूपशहर के क्षेत्राधिकारी गिरजा शंकर त्रिपाठी और स्वाट (विशेष हथियार और रणनीति) दस्ते के प्रभारी राहुल चौधरी को लगी लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट पहनने के कारण उन्हें चोट नहीं आयी। इसमें कहा गया है कि जवाबी कार्रवाई में पुलिस द्वारा चलायी एक गोली एक बदमाश को लगी तथा एक अन्य बदमाश फरार हो गया। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए किसी दूसरे अस्पताल में भेज दिया गया और रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि राजेश पर करीब 50 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

NEWS SOURCE Credit : punjabkesari

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket