Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » मनोरंजन » पत्नी ने किया भावुक पोस्ट, इन्फ्लुएंसर इंशा घई के पति अंकित कालरा का 29 साल की उम्र में हुआ निधन

पत्नी ने किया भावुक पोस्ट, इन्फ्लुएंसर इंशा घई के पति अंकित कालरा का 29 साल की उम्र में हुआ निधन

Social Media Influencer Ankit Kalra Death: सोशल मीडिया की दुनिया में एक प्रमुख नाम अंकित कालरा का निधन हो गया है। मशहूर इन्फ्लुएंसर इंशा घई कालरा और उनके पति अंकित कालरा इंस्टाग्राम पर अपनी मजेदार कपल रील्स के लिए मशहूर थे। सोशल मीडिया पर इनके वीडियो और पोस्ट्स ने लाखों दिलों को जीता। अंकित कालरा की असामयिक मृत्यु ने उनके परिवार, दोस्तों और लाखों प्रशंसकों को शोक में डुबो दिया है। अंकित कालरा युवा इन्फ्लुएंसर थे, जिन्होंने अपने कंटेंट से लाखों लोगों का ध्यान आकर्षित किया। अंकित और इंशा ने फरवरी 2023 में शादी की थी।

इंशा ने दी जानकारी

अंकित कालरा के निधन की खबर फैलते ही सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ गई। 20 अगस्त 2024 को इंशा घई ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति अंकित की एक तस्वीर शेयर की और अपने फैंस को महज 29 साल की उम्र में उनके अचानक निधन की जानकारी दी। तस्वीर के ऊपर लिखा, ”अंकित कालरा की याद में। 24-3-1995…19-4-2024।” हालांकि, इंशा ने अपने पति की मौत का कारण नहीं बताया, लेकिन इस खबर ने सभी को चौंका दिया। इंशा ने अपनी पोस्ट में अंकित की मौत कैसे हुई इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी।

 

इंशा ने लिखा भावुक पोस्ट

इंशा और अंकित की शादी को अभी सिर्फ़ डेढ़ साल ही हुए थे। पति की मौत के बाद इंशा ने एक भावुक नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा, “मुझे एक दिन ले चलो, मैं चीजो को अलग तरह से करने का वादा करती हूं! वापस आ जाओ बेबी, प्लीज़? मुझे तुम्हारी याद आती है।” इंशा घई के करियर की बात करें, तो वह एक डिजिटल क्रिएटर हैं और उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर 721K फॉलोअर्स हैं। वह एक डिज़ाइनर भी हैं, उनके पति अंकित भी एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर थे।

 

फैंस ने इंशा को दी हिम्मत 

इंशा घई कालरा की पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट बॉक्स पर उन्हें हिम्मत देते दिखे। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘मैं सदमे में हूं और मुझे यकीन नहीं हो रहा है। अंकित एक बेहतरीन इंसान थे, मैं उनके मधुर और मजेदार वीडियो का आनंद ले रहा हूं। इतनी कम उम्र में किसी को खोना दिल तोड़ने वाला है। इस दुखद समय में उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले।’ दूसरे यूजर ने बोला, ‘यह बहुत ही अनुचित है और इसे स्वीकार करना मुश्किल है  इंशा, मैं आपको और आपके परिवार को अपना सारा प्यार और प्रार्थनाएं भेज रही हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘बहुत जल्दी! भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’

Ankit Kalra Passes Away fans Reaction

NEWS SOURCE Credit : indiatv

 

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket