Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » क्राइम » शर्मनाक: ऐसे हुआ खुलासा, देवर से था अवैध संबंध, पति को पता चला तो पत्नी ने दी खौफनाक मौत

शर्मनाक: ऐसे हुआ खुलासा, देवर से था अवैध संबंध, पति को पता चला तो पत्नी ने दी खौफनाक मौत

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में अवैध संबंधो को लेकर लूट और हत्या करने का मामला सामने आया है। एक पत्नी ने अपने देवर के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या का षडयंत्र रचा और देवर के साथ मिलकर पहले अपने पति को दो ढाबों पर लेकर जाकर खूब शराब पिलाई और उसके बाद अपने पति की रस्सी से गला घोंटकर उसका कत्ल कर दिया। हत्या को लूट का रंग देने के लिए आरोपी पत्नी ने पुलिस को लूट की घटना की सूचना दी। लेकिन पुलिस को इस फर्जी लूट की घटना का शक हो गया और पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर आरोपी पत्नी और उसके देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

पत्नी ने पति को दी खौफनाक मौत

बुरहानपुर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, रविवार रात 9 बजे शाहपुर थाना क्षेत्र के लालपडाव गांव निवासी सिध्दु पिता रामा मरकंडे उम्र 35 साल अपनी पत्नी दुर्गा के साथ जसोंदी गांव में अपने साढू के यहां 50 हजार रुपये उधार लेने आए थे। पुलिस थाना शिकारपुरा को फरियादिया पत्नी दुर्गा ने पुलिस को पुराने आरटीओ बैरियर के पास लूट की घटना और बदमाशों द्वारा उसके पति को उठाकर ले जाने की सूचना दी।

पति ने देख ली थी पत्नी की करतूत

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो लूट की महज एक कहानी सामने आई बल्कि सच्चाई यह निकली कि पुलिस को फोन करने वाली महिला दुर्गा का अपने देवर से अवैध संबंध था।एक दिन पहले ही दुर्गा के पति सिध्दु ने अपने छोटे भाई ईश्वर के साथ पत्नी को अवैध संबंध बनाते रंगे हाथ पकड लिया था। दुर्गा और उसके देवर ईश्वर ने सिध्दु को रास्ते हटाने के लिए यह षडयंत्र रचा। आरोपी पत्नी दुर्गा ने बताया पति को साढू के घर से वापस लाते समय दो बार ढ़ाबे पर अवैध शराब पिलाई फिर जंगल के रास्ते पर रोक दिया।

इसके बाद पीछे से आए देवर ईश्वर के साथ मिलकर रस्सी से गला घोंटकर पति की हत्या कर दी। फिर वहां से फरार होकर बैरियर के पास पहुंचकर पुलिस को लूट होने की सूचना दी। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो महिला ने पूरा सच बोलना शुरू कर दिया। पुलिस ने दो घंटे के अंदर ही मामले का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

NEWS SOURCE Credit : indiatv

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket