Download Our App

Follow us

आपका समाचार पत्र...

Search
Close this search box.
Home » उत्तर प्रदेश » Kannauj News: पुलिस मुठभेड़ के बाद डकैती के मामले में वांछित अपराधी गिरफ्तार, एनकाउंटर से एक बार फिर दहला यूपी

Kannauj News: पुलिस मुठभेड़ के बाद डकैती के मामले में वांछित अपराधी गिरफ्तार, एनकाउंटर से एक बार फिर दहला यूपी

Kannauj News: कन्नौज पुलिस ने सदर कोतवाली क्षेत्र में हुई एक डकैती के मामले में वांछित अपराधी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से अपराधी घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस मुठभेड़ के बाद डकैती के मामले में वांछित अपराधी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमित कुमार आनंद ने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के मकरंद नगर में 29 जून की रात को हुई डकैती के मामले में वांछित मुख्य अभियुक्त चप्पड़ राजन पारदी को रविवार रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि उसके पास से एक तमंचा, कारतूस तथा 15,200 रुपये नकद बरामद किए गए। डकैती की इस घटना में सात लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। बदमाशों ने एक व्यापारी को बंधक बनाकर उसकी पिस्तौल, चार लाख रुपये से अधिक नकद और आभूषण लूट लिए थे।

घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती
एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी को जलालपुर पनवारा के पास घेर लिया गया। खुद को पुलिस से घिरा पाकर आरोपी ने गोलीबारी की और पुलिस की जवाबी गोलीबारी में वह घायल हो गया। उन्होंने बताया कि आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

NEWS SOURCE Credit : punjabkesari

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

ढोंगी बाबा की काली करतूत: पीड़िता बोलीं- धमकी देकर कई बार की गंदी हरकत , प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दुष्कर्म

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है, जहां आस्था के नाम पर

Live Cricket